Breaking News

क्रूज पार्टी केस: NCB की छापेमारी के बाद मचा हड़कंप, आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ये बोले NCB के अधिकारी

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी के बाद हड़कंप मच गया है. एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है.

मुंबई एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा, ”इस मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है. उनका मामले में जांच चल रही है. पूरा मामला सबसुडिश है. कई पहलू खंगाले जाने बाकी हैं. जांच में कई चीजों पर काम चल रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. ये सभी उस क्रूज पर ड्रग्स कंजम्पशन के लिए और सप्लाई के लिए लाए गए थे. गिरफ्तार आठ लोगों में से तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा चुका है, जबकि बाकी पांच लोगों को कल में पेश किया जाएगा.

एनसीबी की छापेमारी में कई लोगों को पकड़ा गया था. इसमें सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का था. आर्यन को एनसीबी के दफ्तर पूछताछ के लिए लाया गया था, जहां रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आर्यन को अन्य दो के साथ कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर एजेंसी को एक दिन की कस्टडी मिल गई है.

About News Room lko

Check Also

10 मिनट की विडियो कॉल में जब पिता शाहरुख और मां गौरी को देख छलका आर्यन खान की आँखों से आंसू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ड्रग्स मामले में आरोपी आर्यन खान ने मुंबई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *