Breaking News

सांसद भोलानाथ ने किया गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस का मड़ियाहूं स्टेशन पर ठहराव का शुभारम्भ

लखनऊ मण्डल अपने सम्मानित रेल यात्रियों को बेहतर यात्री सुविधाओं को उपलब्ध कराने के क्षेत्र में निरंतर प्रयासरत रहा है। इसी क्रम में आज सांसद भोलानाथ (बी.पी. सरोज) ने गाड़ी संख्या 22433/22434 गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल-गाजीपुर सिटी एक्सप्रेस के मड़ियाहूँ स्टेशन पर ठहराव का शुभारंभ किया।

सांसद भोलानाथ ने किया गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस का मड़ियाहूं स्टेशन पर ठहराव का शुभारम्भ

इस समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद भोलानाथ (बी.पी. सरोज) ने मड़ियाहूँ की जनता की बहुप्रतीक्षित मांग को पूरा करने के लिये प्रधानमंत्री एवं रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होने मड़ियाहूँ की जनता की ओर से भी बहुत-बहुत आभार प्रकट करते हुये कहा कि आज हम सभी के लिये बहुत ही खुशी का पल है, आज से हमारे क्षेत्रवासियों को दिल्ली परिक्षेत्र एवं गाजीपुर सिटी जाने के लिये किसी और स्टेशन पर जाने की आवश्यकता नही पड़ेगी, अब हमारे अपने मड़ियाहूँ स्टेशन पर इस ट्रेन का प्रायोगिक ठहराव आज से प्रारम्भ हो गया है। इसी क्रम में उन्होंने मड़ियाहूँ की जनता से यह भी अपील की कि इस ट्रेन की सुविधाओं का भरपूर प्रयोग करें।

👉गौवंशों को बचाने और सामाजिक कुरीतियों से जूझने वाले नामधारी सिक्खों की शहादत

इस सुअवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथि, विधायक डॉ आरके पटेल ने भी अपने विचारों से जनसमूह को अवगत कराया। उल्लेखनीय है कि गाड़ी संख्या 22434 आनंद विहार टर्मिनल-गाजीपुर सिटी एक्सप्रेस का मड़ियाहूँ स्टेशन पर आगमन प्रात: 06:26 बजे एवं प्रस्थान 06:28 बजे तथा गाड़ी संख्या 22433 गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस के मड़ियाहूँ स्टेशन पर आगमन समय सायं 17:38 बजे एवं प्रस्थान समय सायं 17:40 बजे का प्रायोगिक ठहराव निर्धारित किया गया है।

सांसद भोलानाथ ने किया गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस का मड़ियाहूं स्टेशन पर ठहराव का शुभारम्भ

इस अवसर पर अपर मण्डल रेल प्रबन्धक (वाराणसी) लालजी चौधरी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए अपने संबोधन में कहा कि लखनऊ मंडल अपने सम्मानित रेल यात्रियों को बेहतर यात्री सुविधाओं को उपलब्ध कराने के क्षेत्र में निरंतर प्रयास कर रहा है। साथ ही साथ उन्होंने सांसद लोकसभा भोलानाथ (बी.पी. सरोज) का आभार व्यक्त किया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सांसद द्वारा यात्री सुविधाओं के क्षेत्र में दिए गए सुझावों के अनुपालन का रेल प्रशासन हर सम्भव प्रयास करेगा। इस अवसर पर रेल अधिकारी एवं कर्मचारी सहित अपार जनसमूह उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...