Breaking News

कोरोना महामारी के चलते घर वापसी कर रहे लोगों की मदद कर रही हैं सीएमएस की बसें

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कोरानो महामारी के इस दौर में अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के निर्वहन का लगातार भरसक प्रयास कर रहा है। इसी कड़ी में, सीएमएस की 35 स्कूल बसें जनमानस की घर वापसी में मदद कर रही हैं। सीएमएस की ये स्कूल बसें 13 मई से राज्य सरकार की सेवा में है एवं प्रतिदिन शहीद पथ स्थित शिल्पग्राम पर रिपोर्ट करती हैं, जहाँ से उन्हें निर्धारित जगहों से लागों की घर वापसी हेतु भेजा जाता है। विदित हो कि इससे पहले विगत अप्रैल माह में भी कोरोना प्रभावित लोगों की मदद हेतु सीएमएस ने 60 स्कूल बसें उपलब्ध कराई थी।

सीएमएस संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गांधी ने कहा कि इस कठिन दौर में सीएमएस लोगों को मदद पहुंचाने हेतु अपनी ओर से हरसंभव प्रयास कर रहा है और हम हर वक्त राज्य सरकार की सहायता को तत्पर हैं एवं सरकार के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।

डॉ. गांधी ने आगे कहा कि सीएमएस अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाने में सदैव अग्रणी रहा है। वक्त की आवश्यकता को देखते हुए सीएमएस ने 1,90,00,000 रूपयों (एक करोड़ नब्बे लाख रूपये) का योगदान कोरोना पीड़ितों के सहायतार्थ प्रदान किया है, साथ ही जरूरतमंद लोगों के सहायतार्थ स्कूल बसों की सुविधा प्रदान करने के अलावा प्रदेश सरकार के सामुदायिक रसाईघरों के लिए लगभग 10,000 किलो राशन उपलब्ध करा चुका है।

About Samar Saleel

Check Also

मथुरा में त्रिकोणीय मुकाबले में फंस गईं हेमा मालिनी, टूट सकता है हैट्रिक का सपना

मथुरा। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुक्रवार संपन्न हो गया, जिन लोकसभा सीटों ...