Breaking News

सड़क हादसे में नवदंपति की मौत

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में अनियंत्रित मोटरसाइकिल के खड़े ट्रक में टकराने से नवदंपति की मौत हो गयी है। पति की मौत मौके पर जबकि पत्नी की मौत सैंफई ले जाते समय रास्ते में हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला गोविन्द नगर निवासी कमल सिंह का 22 वर्षीय पुत्र ईलू उर्फ ईशू अहमदाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था पर पिछले दो वर्ष इटावा के गुलजार नगर भवानीपुरा स्थ्ति ननिहाल में रहता था और एक सप्ताह पूर्व बीती 12 जुलाई को उसकी शादी सहार ब्लाक के गांव पुर्वा तरा निवासी राजेन्द्र की पुत्री विनीता के साथ हुई थी।

आज दिन में करीब 11 बजे ईलू अपनी पत्नी विनीता को साथ लेकर मोटरसाइकिल से चौथी चलाने ससुराल पुर्वा तरा जा रहा था। वह नेशनल हाइवे पर अजीतमल क्षेत्र के फूटाकुआं के पास पहुंचा ही था कि तभी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर वहां खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे ईलू की मौके पर तड़प-तड़प कर मौत हो गयी जबकि विनीता गंभीर रूप से घायल हो गयी।

जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विनीता को एम्बुलेंस के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजीतमल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकोें ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडीकल यूनीवर्सिटी सैंफई के लिए रेफर कर दिया जहां पहुंचने से पूर्व ही विनीता की भी मौत हो गयी जिसके बाद उसके शव को अजीतमल वापस लाया गया। पुलिस ने मृतक नवदंपति के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...