Breaking News

मुकेश अंबानी ने रिलायंस कर्मचारी मनोज मोदी को दिया इतने करोड़ का गिफ्ट, बताया भरोसेमंद कर्मचारियों में से एक

दे के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बड़ा दिल दिखाया है। उन्होंने लंबे समय से रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारी और अपने करीबी लोगों में शुमार मनोज मोदी (Manoj Modi) को आलीशान घर गिफ्ट किया है।

लोटस 365 करा रहा है सट्टेबाजी, बॉलीवुड स्टार और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर्स भी हैं शामिल

मुकेश अंबानी

यह घर कितना भव्य होगा, इस बात का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि इसकी कीमत 1500 करोड़ रुपये है। मनोज मोदी को रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance employee Manoj Modi) के सबसे भरोसेमंद कर्मचारियों में से एक हैं और उन्हें मुकेश अंबानी के राइट हैंड के तौर पर भी जाना जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक मनोज मोदी को जो घर गिफ्ट किया गया है, वह 22 मंजिला इमारत है। यही नहीं यह मुंबई की प्राइम लोकेशन नेपीन सी रोड पर स्थित है।

इसका हर फ्लोर 8,000 वर्ग फुट का है। इस इमारत के कुल एरिया की बात करें तो यह 1.7 लाख वर्ग फुट है। इस इमारत की पहली 7 मंजिलों को कार पार्किंग के लिए रिजर्व रखा गया है। इस इमारत में लगा कुछ फर्नीचर इटली से मंगाया गया है।

सीएम योगी को धमकी देने वाला कानपुर से गिरफ्तार, बताया ऐसा करने की ये वजह

इस बीच मनोज मोदी ने मुंबई में अपने दो अपार्टमेंट्स को बेचा है, जिसके दस्तावेजों के मुताबिक इनकी कीमत 41.5 करोड़ रुपये थी। ये दोनों ही महालक्ष्मी में थे। इनमें से 28वीं मंजिल पर था, जबकि दूसरा फ्लैट 29वीं मंजिल पर था। मुकेश अंबानी की ओर से मनोज मोदी को दिए गए इस शानदार गिफ्ट की सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ महीने पहले ही मुकेश अंबानी ने मनोज मोदी को यह इमारत गिफ्ट की है। दशकों से रिलायंस का हिस्सा रहे मनोज मोदी फिलहाल रिलायंस जियो और रिटेल के डायरेक्टर हैं।

मुकेश अंबानी की ओर से गिफ्ट की गई भव्य इमारत को वृंदावन नाम दिया गया है। यह इमारत जिस सड़क पर है, वहीं जिंदल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सज्जन जिंदल भी रहते हैं। उनके आवास का नाम माहेश्वरी हाउस है। यह प्रॉपर्टी जिस नेपीन सी रोड पर स्थित है, वहां 70,600 रुपये प्रति वर्ग फुट तक जमीन का रेट है। मनोज मोदी की इस इमारत की कीमत 1500 करोड़ रुपये तक आंकी गई है।

About News Room lko

Check Also

AKTU : डॉ आकाश वेद पीसीआई के सदस्य नामित

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) के फार्मेसी संकाय के प्रोफेसर डॉ आकाश ...