Breaking News

मुख्तार अंसारी की मुश्किलों में कट रही एक एक रात, सुबह 5 बजे सोता है और 11 बजे जागता है माफिया

बांदा। एक समय हुआ करता था जब देश विदेश में जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह माफिया मुख्तार अंसारी के नाम की तूती बोला करती थी, लेकिन अब मुख्तार के धौंस की शुरुआत मिट्टी में मिलना शुरू हो गई है।

👉सांसद ने प्रशासन को शहर जाममुक्त करने के लिए दिया एक सप्ताह का समय

प्राप्त जानकारी के अनुसार‌ बांदा जेल में बंद मुख्तार की एक-एक रात मुश्किल से कट रही है। मुख्तार मुकदमों और परिवार की चिंता में बेचैनी से जेल में अपने दिन काट रहा है। मुख्तार जेल में न किसी से बात करता है, न कुछ और बस एक कौने में पड़ा लेटा करवटें बदलता रहता है। सुबह 5 बजे सोता है और दिन में 11 बजे जागता है। सिर्फ पेशी के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग से जज के सामने गिड़गिड़ाता है।

जेल सूत्रों के अनुसार बैरक में मुख्तार अंसारी तन्हाइयों में अपना एक-एक पल काटने के लिए मजबूर है। एक मुख्तार को आने वाले मुकदमों में फैसले की चिंता सता रही है तो दूसरी तरफ परिवार की।

👉झारखंड और शिवगंगा एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश या अज्ञानता, जांच में जुटी पुलिस की छह टीमें

जेल में काफी दिनों से मुख्तार से कोई अपना मिलने नहीं आया है, जिससे मुख्तार काफी परेशान है। बस बेचैनी से दिन रात करवटें बदल रहा है।जेल में न किसी से बात करता है, न कोई डिमांड करता है, बस चेहरे में चिंता लिए बैरक में टहलता हुआ नजर आता है।

मुख्तार अंसारी की मुश्किलों में कट रही एक एक रात सुबह 5 बजे सोता है और 11 बजे जागता है माफिया

बताते चलें कि पंजाब की रोपड़ जेल से अप्रैल 2021 में माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल लाया गया था। तब से मुख्तार बांदा जेल में बंद है। मुख्तार को पेशी में जाने के बाद खुद के साथ अनहोनी का डर सता रहा है,जिससे वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी कराने की गुहार भी लगाता है।

इन दिनों मुख्तार आगामी मुकदमों गाजीपुर, बाराबंकी और वाराणसी कोर्ट की तैयारियो में जुटा हुआ है। उम्मीद है कि इसी हफ्ते कम से कम दो कोर्ट में चल रहे मुकदमों में फैसला आ सकता है, जिसको लेकर मुख्तार परेशान सा दिखता है। कोर्ट के आदेश के बाद मुख्तार की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से कराई जाती है।

👉दुनियाभर में मची गरबा की धूम, टाइम्स स्क्वायर पर दिखा उत्सव

मुख्तार अंसारी दिनभर बैरक में टहलता रहता है, टेंशन में पड़ा रहता है। सुरक्षा की दृष्टि से मुख्य गेट से लगाकर अंदर गेट में सुरक्षा व्यवस्था के पर्याप्त व्यवस्था है। सीसीटीवी के साथ हर आने जाने पर विशेष नजर है। मुख्तार की सुरक्षा में बॉडी कैम से लैश जवान तैनात हैं। पूरे जेल परिसर में पुलिस, सिविल पुलिस के साथ पीएसी के जवान तैनात हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेशाध्यक्ष मृतक औरंगजेब के परिवार से मिले, कांग्रेस संसद में उठाएगी मुद्दा

अलीगढ़ के मामू भांजा प्रकरण पर सपा के बाद अब कांग्रेस भी प्रदेश सरकार के ...