Breaking News

यूपी पुलिस की गाड़ी में रवाना हुआ मुख्तार, अब ‘योगी की जेल’ में होगी खातिरदारी

 पंजाब की रोपड़ जेल में कैद रहे उत्तर प्रदेश के बाहुबली पूर्व MLA मुख़्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम रोपड़ से बांदा के लिए रवाना हो चुकी है. मुख्तार को एंबुलेंस में लेकर यूपी के बांदा जेल के लिए टीम रवाना हो चुकी है. एंबुलेंस के आगे-पीछे यूपी पुलिस का सख्त सुरक्षा पहरा चल रहा है. लगभग 10 गाड़ियों का काफिला बांदा के लिए निकला है, जिसमें 150 पुलिसकर्मी सवार हैं.

इससे पहले रोपड़ जेल प्रशासन ने मेडिकल टेस्ट के बाद मुख्तार अंसारी की हिरासत यूपी पुलिस को सौंप दी है. पांच डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार का मेडिकल परीक्षण किया। इस बीच रोपड़ के SSP अखिल चौधरी ने कहा कि पंजाब पुलिस की कोई टीम या कमांडो मुख्तार अंसारी के काफिले के साथ नहीं जा रहा है. इस पूरे ऑपरेशन को यूपी पुलिस ही लीड करेगी. पंजाब की रोपड़ पुलिस केवल जेल के आसपास और बाहर कानून-व्यवस्था देख रही है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी के खिलाफ 52 केस दर्ज हैं. रोपड़ से बांदा के बीच के तमाम रास्तों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. किस रूट से मुख्तार को बांदा ले जाया जाएगा? इसे सुरक्षा कारणों से गोपनीय रखा गया है, मगर माना जा रहा है कि हरियाणा से इस्टर्न पेरिफेरेल एक्सप्रेसवे, यमुना एक्सप्रेस वे और ताज एक्सप्रेस का प्रयोग किया जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर : शमशान भूमि पर दबंगों का था कब्जा, दो दिन का समय देने पर भी नहीं हटा अतिक्रमण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 बिधूना। क्षेत्र ...