Breaking News

मुनव्वर फारुकी ने अपने डेब्यू वेब शो ‘फर्स्ट कॉपी’ के आधिकारिक टीज़र से फैंस को चौंकाया

मुंबई। अपने रैप और म्यूज़िक के लिए लाखों लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले संगीतकार मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने आज अपने सभी फैंस के लिए एक बेहतरीन ईदी दी है, क्योंकि उन्होंने इस खास मौके पर ‘फर्स्ट कॉपी’ (First Copy) नामक एक वेब सीरीज में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की घोषणा की है। मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर सीरीज का आधिकारिक टीज़र जारी किया, जिससे फैंस रोमांचित और उत्साहित हो गए। उन्होंने इसे “ईद मुबारक” कहते हुए साझा किया।

ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम

मुनव्वर फारुकी ने अपने डेब्यू वेब शो ‘फर्स्ट कॉपी’ के आधिकारिक टीज़र से फैंस को चौंकाया

एक मिनट, तैंतालीस सेकंड का टीज़र हमें 1999 में वापस ले जाता है जब डीवीडी का चलन बहुत बड़ा था। फ़िल्में शुक्रवार को सिनेमाघरों में आती हैं, लेकिन कई लोग आधिकारिक रिलीज़ से पहले गुरुवार को डीवीडी पर फ़िल्म की ‘पहली कॉपी’ बनाने के लिए उत्सुक रहते हैं। मुनव्वर फ़ारूक़ी की बात करें तो, टीज़र में संगीतकार ने एक अभिनेता के रूप में प्रभावशाली अभिनय किया है, जिसमें पायरेसी की दुनिया से एक ग्रे किरदार को दर्शाया गया है, जो उनके लिए एक और उपलब्धि है।

ट्रेलर लॉन्च पर श्रीकांत बोल्ला ने गुलशन कुमार को भावनात्मक रूप से याद किया

शो के बारे में बात करते हुए मुनव्वर फ़ारूक़ी ने कहा, पिछले कई सालों से, मेरे फैंस हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और मैंने जो कुछ भी किया है, उसमें मेरा समर्थन किया है। इसलिए, मैं इस साल इस प्रोजेक्ट की घोषणा करके उन्हें एक ख़ास तोहफ़ा देना चाहता था, जहाँ वे मेरा एक नया पक्ष देखेंगे। मैं इस पर सभी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूँ।

देखें: उर्वशी रौतेला 12 लाख रुपये के शानदार हरे रंग के ‘क्रिश्चियन डायर’ वर्कआउट गियर में जिम में बहाती हैं पसीना

फ़रहान पी. ज़म्मा द्वारा लिखित और निर्देशित, कुर्जी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और साल्ट मीडिया द्वारा सह-निर्मित, ‘पहली कॉपी’ के टीज़र को सभी नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसके अलावा, फैंस को प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...