Breaking News

मुनव्वर फारुकी ने खुद पर लगे आरोपों पर दी प्रतिक्रिया, महिलावादी का टैग मिलने पर कही ये बात

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी जब शो में थे, तब उनपर की गंभीर आरोप लगे थे। कई लोगों द्वारा मुनव्वर को महिलावादी का टैग भी दिया गया था। स्टैंड-अप कॉमेडियन के सलमान खान के शो का विजेता बनने के कुछ दिनों बाद उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर बात की है। उन्होंने कहा कि वह अभी भी ये पता लगा रहे हैं कि उन्हें कमिटमेंट फोबिया है या फिर लोगों के उनके करीब आने पर उनसे दूरी बनाने की प्रवृत्ति है।

मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में एक बातचीत में कहा, मैं अपने जीवन के कई पहलुओं पर काफी केंद्रित और सुलझा हुआ हूं। हालांकि, मानसिक रूप से और रिश्तों के मामले में पिछला साल मेरे लिए अच्छा नहीं रहा। शायद यही वह समय था, जब मुझे बिग बॉस के घर में एंट्री करनी थी। टाइमलाइन के कारण काफी चीजें हुईं। मैं अगर उनको पहले से बेहतर रखता या संभाल लेता तो पता नहीं पर मैंने कहीं न कहीं उन चीजों को समय दिया, यह सोचकर कि अंत में वे सुलझ जाएंगी।

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं उन्हें अपनी जिम्मेदारी के अनुरूप नहीं संभाल सका। मैं निश्चित रूप से अपने इस पहलू को सुधारने पर काम करूंगा।’ इसके साथ ही उन्होंने ये स्पष्ट किया कि वे महिलावादी नहीं हैं। फारुकी ने कहा कि उन्होंने अतीत में कई परियोजनाओं के लिए महिलाओं के साथ सहयोग किया है। इसके चलते वह उन पर लगाए जा रहे ऐसे लेबल से बिल्कुल सहमत नहीं हैं।

बिग बॉस 17 विनर ने कहा, ऐसा नहीं है। मैंने पेशेवर रूप से कई महिलाओं के साथ सहयोग किया है, और वे इस बात की पुष्टि कर सकती हैं कि मैंने उन्हें कितना सहज महसूस कराया और मैंने उनके साथ बहुत सम्मान के साथ व्यवहार किया। मैं वैसा नहीं हूं जैसा मुझे बनाया गया है। यह सिर्फ एक लड़की है जिसके बारे में हर कोई जानता है। मैं इन लेबलों से सहमत नहीं हूं और मेरे भविष्य के कार्य निश्चित रूप से उन लोगों को निराश करेंगे जो नफरत व्यक्त कर रहे हैं।

शो के दौरान मुनव्वर फारुकी के फैंस उस वक्त हैरान रह गए, जब आयशा खान ने दावा किया कि वह उनके और नजीला के साथ डबल डेटिंग कर रहे थे। इसके बाद में नजीला ने भी एक वीडियो जारी कर खुलासा किया था कि उन्हें मुनव्वर और आयशा के रिश्ते के बारे में नहीं पता था। नजीला ने आगे स्पष्ट किया था कि वह अब उनके साथ रिश्ते में नहीं हैं। साथ ही कहा था कि कई अन्य लड़कियां भी इसमें शामिल थीं।

About News Desk (P)

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...