Breaking News

मेरी बेटी निर्दोष, तरस खाये योगी सरकार: गायत्री तिवारी

लखनऊ। कानपुर में चर्चित बिकरू कांड के अभियुक्त अमर दुबे की नवविवाहिता पत्नी खुशी दुबे की रिहाई की अपील उसकी मां ने आप के मंच से करते हुये कहा कि उसकी बेटी निर्दोष है और सरकार को उसे रिहा करना चाहिये। खुशी दुबे की मां गायत्री तिवारी ने पत्रकारों से कहा हमारी यही मांग है कि हमारी बेटी को रिहा किया जाए। आज 11 महीने हो गए हैं, हमारी बेटी अधमरी हो गई है। जबसे वहां गई, वह अधमरी हो गई है। पता नहीं वहां उसके साथ क्‍या किया गया। उसको खून की उल्‍टी होती है।

इस मौके पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि परिवार को आशंका है कि खुशी की कहीं हत्‍या न कर दी जाए, इसलिए उसकी मां को यहां बुलाया, जिससे कि उनकी आवाज योगी सरकार के कानों तक पहुंचे। उन्होने कहा कि जब सरकार पर बन आती है तो बेबस नजर आने वाले मुख्‍यमंत्री ताकतवर बन जाते हैं।

ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्‍यक्ष राहुल त्रिपाठी ने कहा कि मामले में तीन दिन पहले अमर दुबे से ब्याही गई खुशी दुबे को गिरफ्तार किया। उस पर गिरोह चलाने के आरोप लगे। विकास दुबे के दबाव में तीन दिन पहले अमर से ब्‍याही गई नाबालिग खुशी दुबे भला कैसे गैंग चला सकती है। जब मामले ने मीडिया में तूल पकड़ा तो वहां के तत्कालीन एसएसपी ने बयान दिया कि खुशी निर्दोष है और उसको छोड़ दिया जाएगा इसके बाद भी खुशी 10 महीने से जेल में यातनाएं झेल रही है।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...