Breaking News

नाका गुरुद्वारा के वैक्सिनेशन सेंटर का आंकड़ा पहुँचा 26 हजार के पार

लखनऊ। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी से तत्वावधान में चल रहे ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में आज 18 प्लस और 45 प्लस दोनों ग्रुपों में मिला कर 1025 लोगों को वैक्सीन लगाई गई और गुरुद्वारा साहब के वैक्सीनेशन सेंटर का आंकड़ा आज 26 हजार पार कर गया यह जानकारी कमेटी से प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि पूरे कोरोना काल में हमारी कमेटी में जनसेवा का उत्तम कार्य किया है। जहां हम लोगों ने लंगर और राशन की सेवा की है। कोविड पीड़ितों को घर-घर भोजन पहुंचाया है, वहीं पिछले 40 दिनों से लगातार ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में वैक्सीनेशन सेंटर सफलतापूर्वक चल रहा है।

यहां पर हम 26000 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाकर उनके और उनके परिवारों के जीवन को सुरक्षित करने के प्रयास में निरंतर लगे हुए हैं।जहां हमारी प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी गुरुद्वारा साहब के सेवादार इस सेवा में तन्मयता के साथ लगे हुए हैं। वही प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जा रहा है और हमारे पास जो मेडिकल टीम डॉ अंकुश शुक्ला के नेतृत्व में वैक्सीन लगाने का काम कर रही है उसकी सेवाएं भी सराहनीय हैं।हम सब उनका अभिनंदन करते हैं।

रविवार के अवकाश के बाद सोमवार से वैक्सीनेशन सेंटर सुचारू रूप से चलेगा और इस सेंटर की सेवा सतपाल सिंह मीत, हरविंदर पाल सिंह नीता, हरमिंदर सिंह टीटू ,कुलदीप सिंह सलूजा के अतिरिक्त खालसा इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य वीरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी अध्यापक लगातार कर रहे हैं।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...