Breaking News

राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री जयंत चौधरी के लखनऊ आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री जयंत चौधरी के प्रथम लखनऊ आगमन पर स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय के नेतृत्व तथा राष्ट्रीय महासचिव संगठन त्रिलोक त्यागी की उपस्थिति में भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी का पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा एयरपोर्ट से लेकर प्रदेश कार्यालय तक जगह जगह ढोल नगाड़ों के साथ फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया गया और चौधरी जयन्त सिंह जिंदाबाद-राष्ट्रीय लोकदल जिन्दाबाद जैसी गगनभेदी नारेबाजी से माहौल गुंजायमान कर दिया।

63 दरोगाओं के तबादले, 19 को पुलिस लाइन से थानों में भेजा, 20 प्रभारियों को भी बदला

जयंत चौधरी ने कार्यालय स्थित भारत रत्न चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर मार्ल्यापण किया और पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि कौशल विकास एवं उद्यमशीलता के माध्यम से युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करके स्वावलम्बी बनाया जा रहा है एवं रोजगार के नये अवसरों का सृजन हो रहा है।

बलिया के बाद इस जिले में वसूली कांड, एसपी ने 24 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर; पढ़ें- पूरा मामला

स्वागत समारोह कार्यक्रम में पार्टी के सांसद चन्दन चौहान एवं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार सहित पार्टी के विधायकगण, राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों तथा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष, जिलाध्यक्षों ने भारी संख्या में सहभागिता की।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...