Breaking News

नीरज चोपड़ा ने एवरैडी को दी नई एनर्जी

मुंबई (अनिल बेदाग)। भारत का नंबर 1 बैटरी ब्राण्ड एवरैडी इंडस्ट्री इंडिया लिमिटेड जो पावर, परफोर्मेन्स और भरोसे का दूसरा नाम बन चुका है, उसने ओलम्पिक गोल्ड पदक विजेता और दुनिया के नंबर 1 मैन्स जैवलिन स्टार नीरज चोपड़ा को अपना नया ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है।

बिंदिया ने विश्वकप में जीता कांस्य पदक, ओलंपिक क्वालिफायर के 55 भार वर्ग में उठाया 196 किलो वजन

यह साझेदारी एवरैडी की यात्रा में उल्लेखनीय कदम है, जो नई अल्टीमा एल्केलाईन बैटरी सीरीज़ के लॉन्च के साथ इनोवेशन एवं उत्कृष्टता की दिशा में ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को और अधिक मजबूत बनाएगी। ब्राण्ड युवाओं के साथ जुड़ने तथा नव-भारत की हाई-ड्रेन डिवाइसेज़ के लिए लम्बे चलने वाले पैसा वसूल समाधान उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है।

नीरज चोपड़ा ने एवरैडी को दी नई एनर्जी

बैटरी कैटेगरी में प्रतिष्ठित लीडर एवरैडी और एशियन ओलम्पिक्स चैम्पियन नीरज चोपड़ा दोनों अपने-अपने क्षेत्र में नंबर 1 पर हैं। नीरज चोपड़ा की सफलता की यात्रा ने दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित किया है, ठीक इसी तरह अल्टीमा बैटरीज़ की नई एवं बेहतर एल्केलाईन रेंज 400%अधिक पावर के साथ खिलौनों और गैजेट्स को लम्बे समय तक चलाने में मददगार होगी। नीरज और अल्टीमा दोनों परफोर्मेन्स, पावर, सहनशक्ति और विश्वसनीयता के साथ उद्योग जगत में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करते हैं।

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

पिछले सालों के दौरान एवरैडी भारत के हर परिवार के लिए जाना-माना नाम बन चुका है, खासतौर पर इनके ड्राय सैल बैटरी और फ्लैशलाई्स उपभोक्ताओं में बेहद लोकप्रिय हैं। अपनी प्रतिष्ठित कैंपेन ‘गिव मी रैड’ में अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों के साथ एवरैडी पहले से देश में अपने आप को मजबूती से स्थापित कर चुका है और अपने आधुनिक प्रोडक्ट्स एवं यादगार मार्केटिंग अभियानों के साथए पीढ़ियों को लुभा रहा है। ऐसे में नीरज के दृढ़ इरादे एवं बेजोड़ समर्पण को देखते हुए वे इस साझेदारी के लिए परफेक्ट हैं जो निश्चित रूप से उद्योग जगत के भरोसेमंद लीडर के रूप में एवरैडी की प्रतिष्ठा को आगे बढ़ाएंगे।

इस अवसर पर श्री अनिरबन बैनर्जी, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट एवं एसबीयू हैड, बैटरीज़ एवं फ्लैशलाईट्स, एवरैडी इंडस्ट्रीज़ इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘यूथ आइकन नीरज चोपड़ा के साथ साझेदारी निरंतर सुधार, अधिक पावर एवं उत्कृष्टता के प्रति समर्पण के साझा दृष्टिकोण के साथ युवाओं की भावना और खेलों की दुनिया को एक दूसरे के साथ जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

विश्व ऑटिज्म दिवस पर आजीवसन के शिक्षकों सुरेश वाडकर और पद्मा वाडकर का उल्लेखनीय समर्पण

नीरज चौपडा की उत्कृष्ट यात्रा, आधुनिक पोर्टेबल एनर्जी एवं लाइटिंग समाधानों के साथ लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने और ब्राण्ड के विकास एवं विस्तार के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है। एक साथ मिलकर हम वर्तमान एवं भविष्य को नई एनर्जी देना चाहते हैं, साथ ही आने वाली पीढ़ियां के लिए बेहतर कल का निर्माण करना चाहते हैं।’’

भारत के गौरव, ओलम्पिक गोल्ड पदक विजेता तथा एथलेटिक्स के ग्लोबल आइकन नीरज चोपड़ा ने कहा, ‘‘एवरैडी के साथ साझेदारी करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, यह एक ऐसा ब्राण्ड है जो दशकों से भारतीय परिवारों का अभिन्न हिस्सा बना हुआ है।

श्रेया म्युज़िक का नया सॉन्ग “इश्क इबादत” भी हुआ लॉन्च

इसे इनोवेशन, भरोसे और गुणवत्ता के लिए प्रतिबद्धता हेतू जाना जाता है। एक एथलीट होने के नाते मैं भरोसेमंद एवं लम्बी चलने वाली पावर का महत्व समझता हूं, मुझे विश्वास है कि एवरैडी की अल्टीमा एल्केलाईन सीरीज़ गुणवत्ता के इन मानकों पर खरी उतरेगी। ऐसे ब्राण्ड के साथ जुड़ना मेरे लिए बेहद गर्व की बात है जो मेरे मूल्यों- परफोर्मेन्स, स्थायित्व एवं भरोसे को साझा करता है।’’

About Samar Saleel

Check Also

अविवि के सिविल इंजीनियरिंग के 25 छात्रों को मिला प्लेसमेंट

• विवि में एसीसी व अंबुजा कंपनी की ओर से चलाया गया प्लेसमेंट ड्राइव अयोध्या। ...