Breaking News

इस नए लुक में नजर आई नेहा भसीन, देख फैस हुए पागल

कई गानों से लोगो के दिलों को जीतने वाली सिंगर नेहा भसीन ने शराफत का चोला उतारकर बोल्डनेस का ऐसा रूप अपना लिया है कि वो उसे छोड़ने के नाम ही नहीं ले रहीं.

‘बिग बॉस ओटीटी’ में नेहा भसीन ने ऐसे-ऐसे एक्सपोजिंग कपड़े पहने कि वो काफी ज्यादा ट्रोल हुई. लेकिन नेहा ने रिवीलिंग कपड़ों को पहनने से बिल्कुल भी परहेज नहीं किया. हाल ही में नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने सिल्वर कलर की ऊपर से नीचे तक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ऐसा बोल्ड वीडियो शूट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में नेहा भसीन (Neha Bhasin) मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है जो सिर से लेकर पैर तक हर तरफ से खुली हुई है. इस ड्रेस का गला हॉरिजेंटल नेक का है. इसके साथ ही ड्रेस में कमर के दोनों साइड ड्रेस में डीपकट लगा हुआ है और स्कर्ट में भी स्लिट लगा हुआ है. इस हॉट और बोल्ड ड्रेस को पहनकर नेहा भसीन कैमरे के सामने ऐसी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं कि उनका लुक देखकर फैंस घायल हो गए हैं. इस ड्रेस के साथ नेहा ने मैचिंग सिल्वर कलर के इयररिंग्स पहने और लाउड मेकअप किया जो उनके लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.

इस वीडियो में नेहा भसीन (Neha Bhasin) कभी ठुमके लगाती हुई तो कभी अपनी ड्रेस को लहराती हुई नजर आईं. खास बात है कि इस सुपर एक्सपोजिंग ड्रेस को नेहा ने ब्रालेस होकर पहना है. जिसकी वजह से कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...