Breaking News

डांसेशन स्टूडियो की नई शाखा का खरगापुर में हुआ उद्घाटन

लखनऊ। डांसेशन स्टूडियो की नई शाखा का उद्घाटन मुख्य अतिथि रूप कुमार शर्मा अध्यक्ष मानवाधिकार जनसेवा परिषद के कर कमलों से सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर डांसेशन स्टूडियो की डायरेक्टर सरिता त्रिपाठी ने बताया कि डांसेशन स्टूडियो के माध्यम से बच्चों एवं युवाओं को योग एवं स्वास्थ्य के प्रति अपने जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से एक नई शाखा का शुभारंभ गंगोत्री विहार, खरगापुर में किया गया है।

डांसेशन स्टूडियो की नई शाखा का खरगापुर में हुआ उद्घाटन

स्टूडियो की एक शाखा बी बी डी में सफलतापूर्वक चल रही है। डांसेशन स्टूडियो की शाखाएं गोमतीनगर व इंदिरा नगर में भी खोलने की योजना है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि रूप कुमार शर्मा ने डांसेशन स्टूडियो की डायरेक्टर सरिता त्रिपाठी, अरविन्द त्रिपाठी, सभी स्टाफ एवं बच्चों को बधाई दी।

डांसेशन स्टूडियो की बी बी डी ब्रांच की डायरेक्टर गीता गुप्ता एवं एलाइट प्रोडक्शन के डायरेक्टर भानु तिवारी ने बच्चों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करके कार्यक्रम को नया आयाम प्रदान किया है। नयी शाखा के शुभारंभ पर स्टूडियो के डांस के प्रशिक्षार्थियों के द्वारा प्रस्तुत सामूहिक नृत्य से सभी आगंतुक मंत्रमुग्ध हो गए।

इस अवसर पर अरविंद त्रिपाठी, नीलम मिश्रा, रावेंद्र, अभिषेक, अनिमेष, भूमि, रवि पाल, लवलेश, निर्मला, शालिनी सिंह, नीतू, लता, कुसुम वर्मा, सुनीता पाण्डेय, शोभना, प्रतिमा, मेनका एवं स्टूडियो के सभी बच्चे तथा स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

सोसाइटी रजिस्ट्रीकरण अधिनियम के अंतर्गत अब मण्डलायुक्त के पास की जा सकेगी अपील – मंत्री सुरेश खन्ना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें संस्थाओं के पंजीकरण/नवीनीकरण, सोसायटी के सदस्यों के चयन/निर्वाचन ...