Breaking News

कौशाम्बी, गाजियाबाद में सिडबी की नई शाखा का हुआ उद्घाटन

उत्तर प्रदेश भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिडबी) ने कौशांबी, गाजियाबाद में अपनी नई शाखा का उद्घाटन राहुल प्रियदर्शी, मुख्य महाप्रबंधक सिडबी द्वारा किया। इस अवसर पर राहुल प्रियदर्शी ने कहा कि सिडबी पिछले 34 वर्षों से एमएसएमई इकाइयों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है और इस दिशा में हर संभव प्रयास करता रहेगा। इस अवसर पर मनीष सिन्हा, क्षेत्रीय प्रबंधक (लखनऊ क्षेत्र), ज्ञानेश कुमार गाजियाबाद शाखा प्रबंधक और कई उद्योगपति भी मौजूद रहे।

मनीष सिन्हा ने कहा कि गाजियाबाद में नई शाखा के माध्यम से हम क्षेत्र की सभी एमएसएमई इकाइयों तक पहुंचेंगे और उन्हें वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे और उनके विकास में भागीदार बनेंगे।

गर्मी के तेवर देख ताज में मदद के लिए तैनात की गई टीम, पर्यटकों को देगी पानी और इलेक्ट्रॉल पाउडर

ज्ञानेश कुमार ने उपस्थित सभी उद्योगपतियों को धन्यवाद दिया और शीघ्र ऋण वितरण और समय पर सेवा का आश्वासन दिया। सिडबी की नई शाखा से गाजियाबाद, हापुड, पिल्खुवा, लोनि और आसपास के इलाकों में मौजूद एमएसएमई को फायदा होगा।

SIDBI's new branch inaugurated in Kaushambi, Ghaziabad

उद्घाटन के दिन गाजियाबाद शाखा ने राहुल प्रियदर्शी के हाथों 3 इकाइयों को कुल ₹1760 लाख की राशि के ऋण स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरित किए, उनमे से मेसर्स रोल्ज़ इंडिया वेस्ट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड, गाजियाबाद (कूड़ा से ऊर्जा प्रसंस्करण इकाई), मेसर्स अरिहंत प्रिसिजन टूल्स प्राइवेट लिमिटेड, गाजियाबाद (ऑटो कंपोनेंट्स मैन्युफैक्चरिंग यूनिट), मेसर्स राहुल प्रिंट ओ पैक, ओखला (पाठ्यचर्या पुस्तकें प्रिंटिंग इकाई) को वितरित किए गये।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...