Breaking News

एकेटीयू के छात्रों को टीसीएस में मिल सकती है नौकरी

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के बीटेक, एमटेक और एमसीए के छात्रों को नामी टीसीएस में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। कंपनी इसी महीने 26 अप्रैल को कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 10 अप्रैल तक पंजीकरण करा सकते हैं। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी।

एकेटीयू के छात्रों को टीसीएस में मिल सकती है नौकरी

कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया जाएगा। इसमें शामिल होने के लिए छात्रों को पंजीकरण कराना होगा। कंपनी की ओर से पर्सनल टेस्ट लिया जाएगा। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की डीन प्रो अरूमिणा वर्मा के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा।

850 रुपये की उछाल के साथ सोना पहली बार 70000 के पार, चांदी 1000 रुपये मजबूत

उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं। कंपनी में चयनित छात्र को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

एकेटीयू के कुलपति प्रो जेपी पांडेय ने बायोटेक पार्क के सीईओ का चार्ज लिया

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो जेपी पांडेय ने शुक्रवार को बायोटेक पार्क के सीईओ का चार्ज ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने संस्थान के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया।

मुलायम सिंह यादव का वो पैंतरा… जिसकी वजह से भाजपा-बसपा की कभी न हो सकी मैनपुरी सीट; मोदी लहर भी न आई काम

वहीं कंपनियों के साथ अगले सप्ताह बैठक करेंगे। साथ ही विश्वविद्यालय के इनोवेशन हब की टीम भी माननीय कुलपति के निर्देशन में बायोटेक पार्क पहुंची। टीम यहां बायोटेक पार्क और लाइफसाइंसेज के स्थापित होने वाले इन्क्युबेशन सेंटर के बाबत चर्चा की। इनोवेशन हब की निगरानी में ही इन्क्युबेशन सेंटर स्थापित होगा। इस दौरान इनोवेशन हब के हेड महीप सिंह, वंदना शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...