Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज शुरू होने से पहले चोटिल हुए ये भारतीय खिलाडी

न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ शुरु होने वाले टी 20 सीरीज (T 20 Series) से भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बाहर हो गए हैं। टीम की ओर से कहा गया है कि कंधे में चोट के कारण वह भारतीय टीम की ओर से नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कंधे में चोट लगी थी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हो गए थे घायल
रविवार को बेंगलुरु में हुए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (India V Australia) मैच के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई थी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने अपनी रिपोर्ट में धवन के बाहर होने की जानकारी दी है। खबर के मुताबिक सोमवार को भारतीय टीम न्यूजीलैंड रवाना हो गई। जिसमें साथी खिलाड़ियों के साथ शिखर धवन रवाना नहीं हुए।

हालांकि इस संबंध में अभी बीसीसीआई (BCCI) की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार है। रविवार को चोट के बाद से ही धवन के न्यू जीलैंड जाने पर संशय था। धवन की जगह किस खिलाड़ी को लिया जाएगा, अब तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

24 जनवरी से शुरू हो रही है सीरीज
भारत (India) और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 24 जनवरी से हो रही है। इसके बाद दोनों टीमों के तीन वनडे मुकाबले हैं। इसके बाद 21 फरवरी से दो टेस्ट मैचों की सीरीज (Series) शुरू होगी। टेस्ट मैचों से पहले भारतीय टीम एक अभ्यास मैच में भी हिस्सा लेगी।

About News Room lko

Check Also

ओलंपिक में खेलेगी इस्राइली फुटबॉल टीम, फीफा ने संभावित प्रतिबंध पर फैसला टाला

फीफा ने इस्राइल को अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से प्रतिबंधित करने के फलस्तीन के प्रस्ताव पर फैसला ...