Breaking News

महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का लगाया आरोप

नोएडा के थाना सेक्टर 49 में एक महिला ने एक व्यक्ति के खिलाफ नशीला पदार्थ पिला कर बलात्कार करने तथा अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कराया है। सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 134 में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि सेक्टर 27 के अट्टालिका गांव में रहने वाले रणवीर अवाना की बेटी तथा उसकी बेटी एक साथ पढ़ती थीं। स्कूल आते जाते समय उनकी रणवीर अवाना से मुलाकात हुई।

रिपोर्ट में महिला ने कहा है कि रणबीर ने उसे एक दिन लंच के लिए होटल में बुलाया तथा एक कमरे में ले जाकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया जिसके आधार पर उसे ब्लैकमेल करके, उसके साथ बाद में भी बलात्कार किया।

सिंह का आरोप है कि रणवीर अवाना उसकी बेटी पर भी गलत नजर रखने लगा। उन्होंने बताया कि महिला के अनुसार उसने इस बात की शिकायत आरोपी की पत्नी से भी की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व वह ऑटो से जा रही थी, तभी आरोपी वहां आया तथा उसे जबरन कार में खींचने लगा जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पीड़िता को उसके चंगुल से छुड़ाया। एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...