West Indies के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला बीते सोमवार को सेंट किट्स में खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय टीम को चार गेंद शेष रहते पांच विकेट से बड़ी हार मिली.

भारत की ओर से रोहित शर्मा  टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. यह 8वां मौका था जब रोहित शर्मा टी20 इंटरनेशनल में बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा बैठे.

रोहित शर्मा के बाद इस लिस्ट में केएल राहुल  का का नाम आता है. केएल राहुल टी20 इंटरनेशनल में 4 बार में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं.इसी के साथ ही कैरेबियन टीम ने इस सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली है. मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड जुड़ा जिसे वह कभी याद नहीं करना चाहेंगे.

मैच की बात करें तो दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन रहा. टीम इंडिया 19.4 ओवर में 138 रनों पर ही सिमट गई.क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भारतीय कप्तान के ही नाम दर्ज है. शर्मा ने भारतीय टीम के लिए 2007 से अबतक 130 टी20 मुकाबले खेलते हुए 122 पारियों में 32.17 की औसत से 3443 रन बनाए हैं.

About News Room lko

Check Also

यहाँ जानिए आखिर क्यों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर भड़क उठे मोंटी पनेसर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान ...