Breaking News

डांगरी गांव का दौरा करेगी एनआईए, एक बच्चे सहित पांच की मौत

राष्ट्रीय जांच (एनआईए) के जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के ऊपरी डांगरी गांव का दौरा करने की संभावना है, जहां रविवार शाम से दो अलग-अलग आतंकवादी हमलों में एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। सूत्रों ने संकेत दिया कि एनआईए के एक वरिष्ठ अधिकारी के नेतृत्व में एक टीम आज या कल किसी भी समय घटनास्थल का दौरा कर सकती है।

राजौरी में आतंकियों ने दिया वारदात को अंजाम, बच्चे की चोट लगने से मौत

टीम को एनआईए की जम्मू शाखा से भेजा जाएगा, जो दो आतंकी हमलों में नागरिकों की हत्या के तरीकों पर नजर रखने के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों के साथ-साथ घटनाओं के विवरण को नोट करेगी। सोमवार को हुई IED धमाके में एक बच्चे की मौत और पांच घायल हो गए।

एडीजीपी मुकेश सिंह ने लोगों को सतर्क किया क्योंकि राजौरी शहर से लगभग आठ किलोमीटर दूर ऊपरी धनगरी गांव के पास एक और संदिग्ध आईईडी देखा गया। अधिकारियों ने बताया कि धमाका उस घर के पास हुआ जहां रविवार शाम को हुई गोलीबारी की घटना में चार नागरिकों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

हमले से जिले में दहशत का माहौल है। घटना के विरोध में कई संगठनों ने आज हड़ताल का आह्वान किया है और त्वरित कार्रवाई की मांग की है। सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने ऊपरी धंगरी गांव में हमले के पीछे दो “हथियारबंद लोगों” को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के कार्यालय ने गोलीबारी की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।

About News Room lko

Check Also

सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जनपद के ...