Breaking News

राजौरी में आतंकियों ने दिया वारदात को अंजाम, बच्चे की चोट लगने से मौत

जम्मू के राजौरी में एक बार फिर आतंकियों ने वारदात को अंजाम दिया है। यहां के ऊपरी डांगरी गांव में एक धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि रविवार शाम को इसी गांव में आतंकियों ने चार नागरिकों की हत्या कर दी थी।

कार से लड़की को घसीटने मामले पर उपराज्यपाल ने कहा कि मेरा सिर शर्म से झुक गया

एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया कि राजौरी के अप्पर डांगरी गांव में रविवार को हुई फायरिंग की घटना में पीड़ित के घर के पास सोमवार सुबह धमाका हुआ है। एक बच्चे की चोट लगने से मौत हो गई है। पांच लोग घायल, एक की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल के पास एक और संदिग्ध आईईडी देखा गया है।

भारतीय स्टेट बैंक दे रहा है 10 लाख तक का जमानत मुक्त ऋण, जाने क्यों दिया जा रहा है लोन

सोमवार को हुए ब्लास्ट के संबंध में अधिकारियों ने कहा कि हमले में शामिल दो संदिग्ध आतंकवादियों को पकड़ने के लिए व्यापक घेराबंदी और तलाशी अभियान के बीच यह घटना हुई।

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने राजौरी में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। उपराज्यपाल के कार्यालय की ओर से कहा गया है कि कायराना हमले में शहीद हुए प्रत्येक नागरिक के निकटतम संबंधी को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये दिए जाएंगे।

क्रिप्टोकरेंसी के जरिए चल रहे बड़े मनीलांड्रिंग खेल का पुलिस ने किया खुलासा

बता दें कि 16 दिसंबर को सेना के एक शिविर के बाहर दो लोगों के मारे जाने के बाद पिछले दो हफ्तों में राजौरी जिले में नागरिकों की हत्या की यह दूसरी घटना है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...