Breaking News

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन के लिए Kapil Sharma ने किया था साफ़ इंकार, विवेक अग्निहोत्री ने किया खुलासा

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स  लगातार चर्चा में बनी हुई है. क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक से फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं.’द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों के पलायन का गंभीर मुद्दा उठाया गया है.
फिल्म बीते दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा  के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर भी चर्चा में रही. दरअसल, द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में कपिल शर्मा को लेकर कहा था कि फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें शो में इनवाइट नहीं किया गया.
जिसके बाद कपिल शर्मा ट्रोल्स के निशाने पर आ गए.कपिल शर्मा को ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा और ‘द कपिल शर्मा शो’ के बॉयकॉट की मांग शुरू हो गई. ऐसे में अब इस पूरे मामले पर अनुपम खेर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सभी को इसके पीछे की सच्चाई बताई है.अनुपम खेर ने बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन के लिए उन्हें द कपिल शर्मा शो से 2 महीने पहले ही आमंत्रण मिला था. लेकिन, यह फिल्म इतने सीरियस मुद्दे पर बनी है कि उन्हें एक कॉमेडी शो में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करना ठीक नहीं लगा.

अनुपम खेर ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे शो के लिए कॉल किया गया था, तब मैंने अपने मैनेजर से कहा कि यार फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर है, मैं अपनी फिल्म को वहां प्रमोट नहीं कर सकता.’ वह आगे कहते हैं- ‘मैं अपना पॉइंट यहां रखना चाहता हूं.

 

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...