Breaking News

चाय को हाथ में ले जाते हुए देख ड्राइवर ने रोकी व्यस्त सड़क पर बस हुआ …जमकर वायरल वीडियो

चाय के शौकीनों के लिए चाय से से बढ़कर शायद कुछ भी नहीं है. इतना ही नहीं चाय पर तो कई किताबें भी लिखी जा चुकी हैं. चाय की चुस्कियों के बीच अपने दोस्तों और परिवार वालों से बात करने का आनंद ही कुछ और होता है. इसी बीच चाय के एक दीवाने का वीडियो सामने आया है. संयोग से चाय का यह दीवाना बस का ड्राइवर है.

दरअसल, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. ट्विटर पर इसे शुभ नामक यूजर ने शेयर किया है और यह वीडियो सोमवार को ही शेयर किया गया है. इसमें दिख रहा है कि एक व्यस्त सड़क पर एक बस खड़ी दिख रही है और बस डीटीसी की है यानी दिल्ली की बस एक सड़क पर खड़ी है और उसका ड्राइवर उस पर नहीं है.

किसान संदेश अभियान को लेकर किसानों में जबरदस्त उत्साह, अब तक मुख्यमंत्री को भेजे गए 3000 पत्र

लोग तब और हैरान रह गए जब उन्होंने बस ड्राइवर को सामने एक चाय की दुकान से चाय को हाथ में ले जाते हुए देखा. वह ड्राइवर चाय को लेता है और वापस जाकर ड्राइविंग सीट पर बैठ जाता है और फिर बस भी वहां से चली जाती है. वैसे तो इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक फेमस चाय वाले के पास का बताया गया है.

राष्ट्र साधना का संकल्प

फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ चाय के लवर्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि सर्दी के मौसम में यह कोई बड़ी बात नहीं है.

About News Room lko

Check Also

सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जनपद के ...