Breaking News

मोनालिसा को देखते ही बेकाबू हुए निरहुआ , किया ये काम , वायरल हुआ विडियो

भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार हैं. इन्हीं में से एक नाम है अभिनेता दिनेश लाल यादव का Nirahua (दिनेश लाल यादव), जिन्हें भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है। दिनेश लाल यादव Nirahua भोजपुरी सिनेमा की तमाम अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर काम कर चुकी हैं. यह भी कह सकते हैं कि दिनेश लाल यादव Nirahua (दिनेश लाल यादव) ने भोजपुरी सिनेमा की लगभग हर एक्ट्रेस के साथ रोमांस किया है.

हालांकि दिनेश लाल यादव की जोड़ी Nirahua और आम्रपाली दुबे बहुत प्रसिद्ध हैं, लेकिन दिनेश लाल यादव Nirahua हर अभिनेत्री के साथ अच्छा काम करता है। हाल ही में दिनेश लाल यादव का गाना Nirahua और अभिनेत्रीमोना लीसा खूब वायरल हो रहा है. दिनेश लाल यादव के साथ जबरदस्ती रोमांस करते नजर आ रहे हैं Nirahua अभिनेत्री मोना लीसा.

वह इस अंदाज में नजर आ रहे हैं कि उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है .मोना लीसा उनके साथ काफी रोमांटिक भी हो रहे हैं. बात कर रहे हैं दिनेश लाल यादव के इस वायरल गाने के बोल की Nirahua और मोना लीसा इस गाने का नाम हिली पलंग के पलाई है. यह गाना 2017 का है।

Dinesh Lal Yadav Nirahua गाना उनकी फिल्म राजा बाबू से लिया गया है। कल्पना और छोटे बाबा ने दिनेश यादव के गाने को आवाज दी है. इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने डायरेक्ट किया है। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर ये गाना खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

इस गाने के व्यूज की बात करें तो इस गाने को अब तक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 5 हजार से ज्यादा लोग इस गाने को पसंद कर चुके हैं. इसके साथ ही इस गाने को शेयर करने वालों की संख्या भी बेशुमार है. लोग लगातार इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं.

 

About News Room lko

Check Also

‘बजरंगी भाईजान 2’ पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तैयार लेकिन यहां फंस रहा पेंच

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिसके ...