Breaking News

अक्षय कुमार ने “हाउसफुल 4” से बाला का एक मज़ेदार वीडियो किया शेयर…

अक्षय कुमार अभिनीत “हाउसफुल 4” से ‘शैतान का साला’ गीत ने #BalaChallenge के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा दिया है। हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे होने वाली मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है। जहां बॉबी देओल और रितेश देशमुख दोनों अपने संबंधित किरदार में बाला स्टेप करते हुए नज़र आ रहे है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है और लिखते है,“The Bala fever has also caught onto these two shaitans! @Riteishd @thedeol #Housefull4”.

वीडियो में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख ‘बाला’ का मज़ेदार स्टेप करते हुए नज़र आ रहे है, लेकिन वीडियो का सबसे दिलचस्प पहलू वह है जब निर्देशक द्वारा ‘कट’ कहे जाने के बाद अक्षय कुमार और रितेश देशमुख डांस करना बंद कर देते है, लेकिन बॉबी देओल “बाला” के सुपरहिट स्टेप पर डांस करना जारी रखते है जिसे देखकर आप भी यह कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे कि “क्या डांस किया है बॉबी”।

फ़िल्म “हाउसफुल 4” बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है, जो कॉमेडी शैली में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। “हाउसफुल 4” साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...