Breaking News

अब बुलडोजर में एक मशीन भी फिट है, जो माफियाओं को खोज लेती हैः योगी

  • लोग हर-हर बम-बम करते हुए कांवड़ यात्रा के लिए निकलते हैं- सीएम

  • दो लड़कों की जोड़ी में से एक दंगा करा रहा था और एक तमाशा देख रहा था।

  • जो बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा उसको गले में पट्टी लटकाकर जान की भीख मांगनी पड़ेगी।

  • नाम समाजवाद, सोच परिवारवाद और काम दंगावाद।

मुजफ्फरनगर/लखनऊ। गन्ने की मिठास डबल इंजन की सरकार लाएगी। ये जिन्ना समर्थक गन्ने की मिठास नहीं ला सकते हैं। ये लोग योजनाओं के पैसों को हड़पते हैं और इत्र वाले मित्र के यहां रखते हैं। हम एक तरफ विकास करेंगे तो एक तरफ बुलडोजर चलाने का काम करेंगे। अब बुलडोजर में एक मशीन भी फिट है, जो माफियाओं को खोज लेती है। बता देती है कि इत्र वाला मित्र कौन है। पहले कर्फ्यू लगता था अब कांवड़ यात्रा निकालती है। अब लोग हर-हर बम-बम करते हुए कांवड़ यात्रा के लिए निकलते हैं। भाजपा सभी को सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि देगी। ये बातें मुजफ्फरनगर के चरथावल और पुरकाजी में प्रभावी मतदाता संवाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं।

मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2017 के पहले पश्चिमी यूपी में न बेटी सुरक्षित थी और न ही अन्नदाता। 2013 में सचिन और गौरव बहन की रक्षा करते-करते बलिदान हो गए। तब इन दो लड़कों की जोड़ी में से एक दंगा करा रहा था और एक तमाशा देख रहा था। उस समय भी भाजपा के ही लोग आपकी सुरक्षा के लिए लड़ रहे थे। जब भाजपा की सरकार आई तो दंगाइयों को बिलों में घुसेड़ने का काम किया गया। उन्होंने कहा कि जो लोग सोच रहे हैं कि चुनावी घोषणा के बाद बिलों से निकलकर फिर धमकाएंगे। वो जान लें, मात्र 32-33 दिन की सीमा है। रोज एक-एक दिन कम होता जाएगा। 10 मार्च के बाद उनकी गर्मी शांत कर देंगे।

उन्होंने कहा कि विकास अपने तरीके से आगे बढ़ेगा और सुरक्षा के साथ समझौता नहीं होगा। सहारनपुर और मेरठ में विश्वविद्यालय बन रहे हैं, हाईवे बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई दंगा नहीं कर सकता है और व्यापारियों को पलायन नहीं करा सकता है। जो बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा उसको गले में पट्टी लटकाकर जान की भीख मांगनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि नाम समाजवाद, सोच परिवारवाद और काम दंगावाद का है। उन्होंने कहा कि 10 फरवरी तक 90 फीसदी लोगों को वैक्सीन लग जाएगी। जो लोग वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे थे, यह उनके मुंह पर तमाचा है। अगर मोदी वैक्सीन बचाएगी तो लोग उसी के साथ ही खड़े होंगे। जीवन के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ जनता नहीं रहती है।

सुरक्षा और विकास की जिम्मेदारी हमारीः योगी

डबल इंजन की सरकार ने प्रत्येक बेटी को सुरक्षा देने का काम किया है। भाजपा बिना भेदभाव के सभी को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने देती है। सुरक्षा और विकास की जिम्मेदारी हमारी है।

सरकार वही जो माफियाओं पर बुलडोजर भी चलाए और विकास भी करे। डबल इंजन की सरकार में दो बार राशन और बिजली मिल रही है। यह सपा के समय नहीं मिलता था। बिना भेदभाव के आवास, शौचालय, बिजली, गैस कनेक्शन दिया। गन्ना किसानों का भुगतान भी हुआ है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल मुजफ्फरनगर में गरीबों 19211 परिवारों को मुफ्त आवास मिले हैं, साथ ही पूरे प्रदेश में 45 लाख 50 हजार लोगों को आवास मिले हैं। वहीं सपा सरकार में 18000 आवास स्वीकृत हुए, पर मिला किसी को नहीं।

मुजफ्फरनगर का नौजवान सेना में जवानी खपाता है और किसान देश का पेट भरता है : योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुजफ्फरनगर के चीनी के मिठास को देश और दुनिया में कौन विस्मृत कर सकता है। यह धर्म और मोक्ष की धरती है। राजा परीक्षित को यहीं पर भागवत कथा सुनाई गई थी। हमारी सरकार ने शुक्रताल का पुनरुद्धार किया। मुजफ्फरनगर का किसान और नौजवान देश के लिए प्रेरणा रहा है। नौजवान सेना में अपनी जवानी खपाता है और किसान अन्न उत्पादन कर देश का पेट भरता है।

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने घोषणापत्र को बताया जनता की आकांक्षाओं का संकल्प पत्र, विपक्ष बोला- BJP ने संविधान को नष्ट किया

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपना घोषणापत्र जारी किया है। केंद्रीय मंत्री राजनाथ ...