Breaking News

अब लखनऊ में ‘स्पेशल कॉफी’ सरदारजी बख्श कॉफी एंड कंपनी के साथ

लखनऊ। एक गाड़ी से 2017 में शुरू कर, सरदारजीबख्श ने पिछले 5 वर्षों में कॉफी व्यवसाय में अपना नाम सुस्थापित किया है और वर्तमान में 20 आउटलेट चला रहे हैं। सनमीत सिंह कालरा और रोहित कंबोज ने इस ब्रांड की शुरुआत की प्रेरणा उन्हें उनके कॉफी के प्रति उनके प्रेम ने दी। सरदारजीबख्श कॉफी एंड कंपनी, जिसे SJB के नाम से जाना जाता है, चिकमंगलूर और कुर्ग के बागानों से चुनकर बेहतरीन स्पेशलिटी कॉफी आपके टेबल पर लाता है। लखनऊ में उनकी पहली कॉफी शॉप भी आपसे यही वादा करती है।

लखनऊ में विभूति खंड के पास स्थित लखनऊ के नए और पहले कैफे के साथ, SJB Special Coffee का विस्तृत मेनू के साथ स्वादिष्ट फ़ूड मेनू पेश करने का वादा करता है। सरदारजीबख्श कॉफी एंड कंपनी की ब्रांड मैनेजर सिमरन ने कहा, “वे नवाब के शहर में लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और ब्रांड को लखनऊ में विशेष कॉफी संस्कृति के विस्तार की उम्मीद है। सिमरन ने कहा कि,  “हमें इंतेज़ार है कि लखनऊ के लोग इसका स्वागत का इंतजार हैं। और उम्मीद कर रहे हैं कि लोग हमारे उत्पाद को पसंद करेंगे।”

सिमरन ने यह भी कहा- “हम जो बीन्स उपयोग करते है, उनकी श्रेष्ठता के लिए हमने वर्षों बिताए हैं और हर कप जो हम आपको परोसते हैं वह ख़ास होता है।” उनके बेस्टसेलर बेंगलुरू आइस्ड ब्रू से लेकर डार्क चॉकलेट मोका फ्रैपे तक उनके पास सभी प्रकार के कॉफी प्रेमियों और कॉफी ना पीने वालों के लिए भी यहां बहुत विकल्प है। फ़ूड मेनू में भी विभिन्न सलाद विकल्पों से लेकर पिज्जा और पास्ता तक उनके पास बहुत से अलग-अलग विकल्प मौजूद है। उनके प्रसिद्ध व्यंजन बैंग बैंग बर्गर, पालक और मशरूम टोस्ट, फ्रेश बेस पिज्जा, पेस्तो पास्ता और यहाँ के बेहद पसंदीदा पेरी पेरी फ्राइज़ को जरूर से चखना चाहिए।

2500 वर्ग फुट में फैला यह कैफे आपके काम करने लिए या फिर कॉफी पर चर्चा करने के लिए एक आदर्श जगह है। यहाँ का शांत और सुकूनभरा इनटीरिअर अच्छी तरह से सोचकर बनाया गया है और यही कैफे को सुखदायक माहौल प्रदान करता है।

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...