Breaking News

बरेका में आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने शपथ ग्रहण किया

वाराणसी। बनारस रेल इंजन कारखाना (बरेका) में आज महाप्रबंधक बासुदेव पांडा की अध्यक्षता में आतंकवाद विरोधी दिवस Anti-Terrorism Day मनाया गया। इस अवसर पर महाप्रबंधक ने प्रशासन भवन के स्वागती कक्ष में बरेका के अधिकारीयों एवं कर्मचारियों को शपथ ग्रहण करायी कि “हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ विश्वास रखते है और निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ लेते हैं।”

आतंकवाद विरोधी दिवस Anti-Terrorism Day

इस अवसर पर महाप्रबंधक ने कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए बताया कि आतंकवाद एवं हिंसा के कारण जनता को हो रही तकलीफों तथा राष्ट्रीय हितों पर हो रहे प्रतिकूल प्रभावों के बारे में समाज को जागृत करने एवं राष्ट्रीय एकता और अखंडता की भावना को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है। आतंकवाद विरोधी दिवस युवाओं को आतंकवाद और हिंसा से दूर रहने की प्रेरणा भी देता है।

मालदीव मंत्रियों के प्रतिनिधिमंडल ने यूएसबीआरएल परियोजना पर बने चिनाब पुल का दौरा किया

आतंकवाद विरोधी दिवस Anti-Terrorism Day

महाप्रबंधक बासुदेव पांडा के साथ-साथ प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक रजनीश गुप्ता, प्रमुख मुख्य यांत्रिक इंजीनियर प्रबीर कुमार साहा, प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर एसके श्रीवास्तव, प्रधान वित्त सलाहकार अमर कुमार सिन्हा, प्रमुख मुख्य‍ इंजीनियर बिनोद बमपाल, प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी रणविजय, प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त रणवीर सिंह चौहान के साथ ही समस्त विभागाध्यक्षगण, अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मानव जीवन मूल्यों को नुकसान पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने, आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने तथा समाज के सभी वर्गों के बीच शांति, सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने की शपथ ग्रहण किया।

रिपोर्ट-संजय गुप्ता

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...