Breaking News

अधिकारी सड़कों को ठीक कराए, नहीं तो होगी कार्यवाही: सुरेन्द्र मैथानी

कानपुर नगर। गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने,अपने प्रयास से कराई जा रही सड़क निर्माण,जो झांसी रेलवे क्रॉसिंग से हमीरपुर तक निर्माणाधीन है। उसका औचक निरीक्षण कर गुणवत्ता को जांचा। एक बड़ा गड्डा, जो छोड़ दिया गया था उसके लिए नाराजगी जताते हुए उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी कि पूरी सड़क हर हाल में बिल्कुल क्लियर एवं होनी चाहिए,अन्यथा  इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। जनता को गुणवत्ता के आधार पर सड़क निर्माण करके सौंपने हेतु PWD के उपस्थित एवं ठेकेदार कंपनी के उपस्थित लोगों को स्पष्ट रूप से चेतावनी दी।
इसके बाद विधायक ने औचक निरीक्षण अरमापुर नहर पर बन रहे पुल का किया, जहां PWD के इंजीनियर से वार्ता हुई। और उनको समयबद्ध काम के लिए उन्हें चेतावनी दी। चूँकि पीडब्ल्यूडी की तरफ से कोरोना कालखंड के कारण से आई कठिनाई के कारण समय को आगे बड़ा करके लगभग 2 से ढाई महीने के अंदर पूरा काम कंप्लीट कर देने का वादा किया गया।
पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों का कहना था कि कोरोना के कारण से इस किलड लेबर,घर वापस चली गई थी। इसलिए जो यह प्रोजेक्ट हर हाल में दिसंबर तक पूरा करके देना था ।उसमें दो से ढाई महीने का विलंब हो गया है।इसके लेबर को बुला लिया गया है ।और काम में गति आ गई है। विधायक ने कहा की विजयनगर साइड से उक्त पुल पर चढ़ने वाले मार्ग को समतल करके अभिलंब एक तरफ की सड़क को पूर्ण किया जाए ।जिस पर 10 से 15 दिन के अंदर एक तरफ की सड़क को,पूर्ण करने का आश्वासन अधिकारियों द्वारा दिया गया।
विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि अपना लक्ष्य है। साल भर के अंदर लगभग लगभग क्षेत्र की कोई भी सड़क निर्माण होने से बची नहीं रहेगी।विकास के कार्यों को निरंतर औचक निरीक्षण के माध्यम से, गुणवत्ता के आधार पर, समय पर, जनता को समर्पित कराने का संकल्प है। जिसके आधार पर कोरोना काल के कारण से आई कठिनाई के बाद भी प्रामाणिकता के साथ जनता को समय से उसका लाभ मिले,इस दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान प्रमुख रूप से दीपक सिंह, पवन सविता, अभिनव दीक्षित, मनीष अग्रवाल, बउवा ठाकुर, अरुण सिंह आदि लोग थे ।
रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय खेल प्राधिकरण बीएचयू वाराणसी में किया गया योग शिविर का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...