Breaking News

OMG! रिटायरमेंट पर टीचर ने स्कूल से घर जाने के लिये बुक कराया हेलीकॉप्टर

रिटायरमेंट (सेवानिवृत) के समय लोगों की कोई न कोई आखिरी इच्छा जरूर होती है कि वे अपने कार्यकाल के अंतिम दिन किसी विशेष कार्य को करें। कुछ लोग रिटायरमेंट वाले दिन बैंड बाजे के साथ कार्यालय पहुंचते हैं तो वहीं कुछ सादगी के साथ अपने कार्यकाल को समाप्त करते हैं। लेकिन राजस्थान के अलवर जिले के एक अध्यापक का रोचक मामला सामने आया है। जहां रिटायरमेंट के बाद टीचर की आखिरी इच्छा है कि वह रिटारयमेंट के बाद हेलिकॉप्टर से अपने घर जाए।

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ के मलावली गांव निवासी वरिष्ठ अध्यापक रमेश चंद मीणा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सामाजिक विज्ञान के वरिष्ठ अध्यापक हैं। दरअसरल रमेश चंद मीणा ने 31 अगस्त को अपने रिटायरमेंट के बाद घर जाने के लिए विद्यालय से करीब 22 किलोमीटर दूर स्थित हेलिकॉप्टर ही बुक करवा लिया।

उन्होंने इसके लिए कलेक्ट्रेट सहित अन्य विभागों से अनुमति मांगी जिसके बाद सभी विभागों ने उन्हें हेलिकॉप्टर से जाने की अनुमति दे दी है। हेलिकॉप्टर से मीणा के विद्यालय से घर तक जाने में 3.70 लाख रुपये खर्च किए हैं

मीणा ने बताया कि उनकी अपनी पत्नी को हेलीकॉप्टर में बैठाने की इच्छा है। इसी कारण उन्होंने हेलिकॉप्टर बुक कराया है।मीणा का एक बेटा शिक्षक है और दूसरा बेटा एफसीआई में क्वालिटी इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...