Breaking News

इमरान खान के घर में 30-40 आतंकियों के छिपे होने का दावा, जनाने के लिए पढ़े पूरी खबर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ शहबाज सरकार हाथ धोकर पड़ी है। इमरान जहां जल्द से जल्द चुनाव करवाने की मांग कर रहे हैं तो वहीं पाकिस्तान सरकार उन्हें फिर से गिरफ्तार कर जेल भेजने की फिराक में है।

👉भारत-यूरोपीय संघ जलवायु परिवर्तन सहित चुनौतियों को लेकर ब्रसेल्स में हुई पहली मंत्रिस्तरीय बैठक

इमरान खान Imran Khan

अब पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने इमरान से जुड़ा एक सनसनीखेज दावा किया है, जिससे हड़कंप मच गया है। सरकार का कहना है कि इमरान के आवास जमान पार्क में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं। 24 घंटे के भीतर उन आतंकियों को सरकार को सौंपने के लिए कहा गया है। इमरान के घर को भी पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है।

आमिर मीर ने आगे कहा है कि नौ मई को लाहौर कोर कमांडर हाउस पर हमला करने वाले आरोपी जमान पार्क में पीटीआई नेतृत्व के संपर्क में थे। उन्होंने कहा कि हमले के संचालक उपद्रवियों के संपर्क में थे और उन्हें निर्देश दे रहे थे। उन्होंने कहा कि सेना के प्रतिष्ठानों पर हमले में शामिल ‘आतंकवादियों’ के खिलाफ सैन्य अदालतों में मुकदमा चलाया जाएगा। इन लोगों को मिसाल बनाया जाएगा ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने की हिम्मत न करे।

👉कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धारमैया को सीएम बनाने का लिया फैसला, डीके शिवकुमार को करना पड़ेगा डिप्टी सीएम पद से संतोष

पंजाब के अंतरिम सूचना मंत्री आमिर मीर ने कहा है कि जियो-फेंसिंग के जरिए तकनीकी और खुफिया जानकारी भी मिली थी कि आतंकवादी इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास पर शरण मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों में वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस पर हमला किया था।

इसलिए पीटीआई नेतृत्व से अनुरोध किया जा रहा है कि इन आतंकवादियों को सौंप दें। पंजाब की अंतरिम सरकार पीटीआई नेतृत्व को उन आतंकवादियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का समय दे रही है, जो सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले में शामिल थे और जमान पार्क में शरण मांग रहे थे।

About News Room lko

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...