Breaking News

29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा आईपीएल 2020 का आगाज

आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होगा। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस मौजूदा चैंपियन है इसलिए उनपर खिताब बचाने का दवाब होगा। दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने कहा कि शुरुआत की तारीख 29 मार्च तय कर दी गई है। अधिकारी ने कहा, ‘मुझे बताया गया है कि आईपीएल के 2020 संस्करण का आगाज 29 मार्च को मुंबई में होगा।’

इसका मतलब यह होगा कि शुरुआत में मैच खेलने वाली कुछ टीमों को ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी। इसका कारण यह है कि उस समय ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज चल रही होगी और इसी तरह इंग्लैंड एवं श्रीलंका की टीमें टेस्ट सीरीज खेल रही होंगी, जिसका समापन 31 मार्च को होगा।

आईएएनएस से बात करते हुए एक फ्रेंचाइजी के सीनियर अधिकारी ने इससे पहले कहा था कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल एक बार फिर पुराने फॉर्मेट के आधार पर डबल हेडर का आयोजन करेगा और यह टूर्नामेंट 1 अप्रैल से शुरू होगा। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल इस सीजन में अधिक से अधिक डबल हेडर कराने के पक्ष में है क्योंकि उसका मानना है कि उससे दर्शकों को अच्छा व्यूइंग टाइम मिल सकेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...