Breaking News

स्थानांतरण पर उप निरीक्षक को फूल मालाएं पहनाकर दी गई विदाई

औरैया।बिधूना कोतवाली के उपनिरीक्षक अमर सिंह का लखनऊ स्थानांतरण होने पर होने पर मंगलवार को कोतवाली में आयोजित समारोह में उन्हें भावभीनी विदाई दी गयी। विदाई समारोह के मौके पर कोतवाल शशि भूषण मिश्रा ने उपनिरीक्षक अमर सिंह के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा के साथ निर्वाहन करते हुए क्षेत्र के भले लोगों का दिल जीत लिया था।

उन्होंने कहा कि नौकरी में स्थानांतरण एक प्रक्रिया के तहत है लेकिन किसी का भी बिछोह खलता जरूर है। इस मौके पर स्थानांतरित हुए उपनिरीक्षक अमर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी जिम्मेदारी का पूरे मनोयोग से निर्वहन करने का भरसक प्रयास किया है और बिधूना क्षेत्र के लोगों का भी उन्हें जो इसने और प्यार मिला है उसे वह कभी भुला नहीं पाएंगे।

श्री सिंह ने कहा कार्यकाल के दौरान उनसे जाने अनजाने में यदि कोई त्रुटि हो गई हो तो लोग उसे भुला दे। इस अवसर पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक मोहम्मद शाकिर, उपनिरीक्षक देशराज सिंह उप निरीक्षक मुलेन्द्र सिंह चौहान, उपनिरीक्षक सुनीता यादव के अलावा योगेंद्र सिंह, कैलाश राजपूत निर्मल, विश्वनाथ, संतोष कुमार, हरि गोपाल, राजवीर सिंह, मनवीर सिंह, अतुल मौर्या, जय किशन, विजय गुप्ता आदि ने उनका माल्यार्पण कर स्मृति चिन्ह भेंट कर भावपूर्ण विदाई दी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...