Breaking News

वैलेंटाइन डे वीक में इन 4 राशी के जातको को मिलेगा सच्चा लाइफ पार्टनर व इनका होगा ब्रेकअप

पतझड़ सावन बसंत बहार एक बरस में मौसम चार और इन्हीं चार मौसम में होते है 12 महीने जिनमें सबसे खास होता है फरवरी का महीना। फरवरी महीना प्रेमियों के लिए खास माना जाता है। इस महीने का सभी प्रेमी जोड़े को बेसबरी से इंतजार रहता है, क्योंकि इस महीने में वैलेंटाइन डे वीक मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे वीक की शुरूआत 7 फरवरी यानी कि आज से शुरु होकर 14 फरवरी को खत्म होगा। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो हर साल की तरह 2020 में भी अपने सोलमेट के मिलने का इंतजार कर रहे होंगे। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताते है जिनका अपना प्यार पाने का इंतजार इस साल खत्म हो जाएंगे। जिन्हें वैलेंटाइन डे पर उनका सच्चा प्यार मिल सकता है।

मेष राशि

इस राशि के लोगों के लिए वैलेंटाइन डे बेहद खास होने वाला है। इस दिन इस राशि को सच्चा प्यार मिल सकता है। इस राशि के जो लोग अपने प्यार को पाने की कोशिश कर रहें थे उन्हें अपने पार्टनर से सरप्राइज या गिफ्ट मिल सकता है। मेष राशि के लोगों के लिए यह प्यार भरा दिन काफी लक्की हो सकता है।

कन्या राशि

इन राशी के लोगों के लिए यह महीना रोमांस से भरा रहेगा। साथ ही जो लोग सिंगल हैं उन्हें इस वैलेंटाइन डे पार्टनर से पर सरप्राइज मिल सकता है। इन्हें सच्चा मिलेगा जो जीवन भर इनका साथ निभाएगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह दिन किसी सपने से कम नहीं होगा। आपका सोलमेट खुद चलकर आपके पास आ सकता है ऐसी उम्मीद की जा सकती हैं। अगर आप के दिल में भी किसी के लिए प्यार या फीलिंग्स हैं तो उसे प्रपोज करने के लिए यह दिन आपके लिए बेस्ट है।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए यह वैलेंटाइन डे स्पेशल रहेगा। इन्हें इस दिन सच्चा प्यार मिलेगा। चाहे अपने प्यार को पाने के लिए थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इन सब के बावजूद आप अपना वैलेंटाइन डे अपने सोलमेट के साथ मनाएंगे।

About News Room lko

Check Also

राम नवमी पर सरयू सलिला में स्नान का विशेष महत्व 

राम नवमी विशेष: भये प्रकट कृपाला दीनदयाला कौशल्या हितकारी। हरषित महतारी मुनि मन हारी अद्भुत ...