Breaking News

औरैया में एक वर्षीय बालिका से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र के एक ईंट भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर की एक वर्षीय बालिका के साथ भट्ठे पर ही काम करने वाले एक दरिंदे ने दुष्कर्म किया, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर क्षेत्र के गांव भरतपुर में स्थित महादेव ईंट भट्ठा पर इटावा जिला के नगला सुहासी निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ मजदूरी का काम करता है। उक्त व्यक्ति बीते दिवस भट्ठे पर काम कर रहा था और उसकी एक वर्षीय बच्ची वहीं पर खेल रही थी। तभी भट्ठे पर ही काम करने वाला खागा जिला फतेहपुर निवासी रहीश आया और खिलाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया और कुछ देर बाद उसे वापस लाया तो वो बहुत रो रही थी।

उक्त दरिंदा बच्ची को वहीं छोड़ कर मौके से भाग गया। उधर पिता ने जब बच्ची को देखा तो उसके गुप्तांग से खून बह रहा था जिसके बाद आनन-फानन वह उसे उपचार हेतु जिला अस्पताल ले गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने बच्ची की नाजुक हालत देखते हुए मेडीकल यूनिवर्सिटी सैंफई के लिए रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि आज मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दरिंदे रहीश निवासी खागा फतेहपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है‌। बताया कि साक्ष्यों के आधार पर जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर न्यायालय में प्रभावी पैरवी कर आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी दिलाई जायेगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...