Breaking News

OnePlus ने लॉन्च की स्मार्ट वॉच, 14 दिन की बैट्री लाइफ का कंपनी ने किया दावा

OnePlus ने अब पहली बार स्मार्टवॉच लॉन्च की है. स्मार्ट वीयरएबर सेग्मेंट में ये वनपल्स का पहली वॉच है जिसके बेहद खास फीचर्स बताये जा रहे है. कीमत की बात करें तो भारत में इसको 16,999 रुपये में लॉन्च किया है.

इस वॉच की खूबियों की बात करें तो इसमें 1.39 की HD AMOLED डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है. इसका डिस्प्ले इसके और खास बनाता है. डिस्पेल 2.5D ग्लास से लैस है तो वहीं, इसकी 326 ppi पिक्सल डेंसिटी है. राउंड डायल शेप में ये वॉच 44MM साइज की है.

14 दिन की बैट्री लाइफ का दावा

वहीं कंपनी के मुताबिक, वनप्लस वॉच में 402mAh की बैटरी लगाई गई है जिसके बारे में दावा करते हुए कंपनी ने बताया कि ये सिंगल चार्ज में 14 दिनों तक इस्तेमाल की जा सकती है. वहीं, वनप्लस वॉच में 4GB स्टोरेज दिया गया है. आपको बता दें, इस वॉच को दो रंगों में लॉन्च किया गया है. Midnight Black और Moonligt Silver कलर ऑप्शन दिए गए है. OnePlus Watch में GPS कनेक्टिविटी के साथ कई खास अन्य फीचर्स भी दिए गए है.

20 मिनट में फुल चार्ज

चार्जिंग टेक्नॉलजी के बारें में बात करें तो वनप्लस वॉच को Warp फास्ट चार्जिंग के तौर पर पेश किया गया है. इसके मुताबिक केवल 20 मिनट में ये फुल चार्ज की जा सकती है. इसमें Google Wear OS सपोर्ट भी दिया गया है. साथ ही 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मॉनिटर समेत और भी खूबियां इसमें दी गई हैं.

About Ankit Singh

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...