Breaking News

अगले साल की शुरूआत में आएगी OnePlus Watch, CEO ने की पुष्टि

वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने पुष्टि की है कि कंपनी एक स्मार्टवॉच पर काम कर रही है जो अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होगी. लाउ ने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि आप में से कई लोगों ने कहा कि आप लोग एक वॉच चाहते थे. आप लोगों ने आपने सप्ताहांत में सुना होगा कि हम एक वॉच बना रहे हैं. इसके अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. इच्छाएं पूरी होती हैं.

हालांकि लॉन्च की तारीख का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है. ऐसे में अगले वर्ष की पहली तिमाही में वनप्लस वॉच के आने की उम्मीद की जा रही है. वनप्लस वेयर ओएस में सुधार के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि वनप्लस वॉच गूगल के प्लेटफॉर्म पर चलेगी. इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है. यह हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन वियर 4100 हो सकता है.

वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर और सॉफ्टवेयर-आधारित सुविधाओं जैसे स्लीप पैटर्न एनॉलिसिस जैसी कई चीजें शामिल हो सकती हैं. 2016 में वनप्लस ने पुष्टि की थी कि कंपनी स्मार्टवॉच विकसित कर रही है। लाउ ने हाल ही में हांगकांग में आयोजित ‘कन्वर्ज’ टेक कॉन्फ्रेंस में कहा था, “हमने इसका डिजाइन पूरा कर लिया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...