Breaking News

24 सितम्बर को पं. हरि ओम शर्मा द्वारा लिखित पुस्तक ‘जज्बात, जुनून, जन्नत’ का विमोचन

लखनऊ। प्रख्यात साहित्यकार व लेखक पं. हरि ओम शर्मा ‘हरि’ द्वारा लिखित 17वीं पुस्तक ‘जज्बात, जुनून, जन्नत’ का भव्य विमोचन समारोह एवं पुस्तक परिचर्चा आगामी 24 सितम्बर, मंगलवार को अपरान्हः 3.00 बजे लखनऊ पुस्तक मेला के सांस्कृतिक पाण्डाल में किया जा रहा है। उर्दू भाषा में प्रकाशित इस पुस्तक के भव्य विमोचन की तैयारियां जोर-शोर से जारी है।

यह जानकारी विमोचन समारोह के संयोजक राजेन्द्र चौरसिया ने दी है। श्री चौरसिया ने बताया कि विमोचन समारोह में लखनऊ के ख्यातिप्राप्त लेखक, साहित्यकार, शिक्षाविद्, समाजसेवी व प्रशासनिक अधिकारी आदि पधारकर समारोह की गरिमा को बढ़ायेंगे एवं पुस्तक विमोचन के उपरान्त आयोजित पुस्तक परिचर्चा में इस प्रेरणादायी पुस्तक के विभिन्न पहलुओं से पाठकों को अवगत करायेंगे। श्री चौरसिया ने बताया कि पुस्तक ‘जज्बात, जुनून, जन्नत’ उर्दू भाषा में प्रकाशित हुई है। यह पुस्तक समाज के सभी छोटे-बड़े सदस्यों के लिए अत्यन्त उपयोगी एवं किशोर व युवा पीढ़ी को एक नई राह दिखाने वाली प्रेरणादायी पुस्तक है।

उर्दू भाषा में प्रकाशित होने के कारण इस पुस्तक का महत्व और अधिक बढ़ जाता है क्योंकि यह समाज के उर्दू पाठकों तक अपनी पहुंच बनायेगी, साथ ही मदरसों आदि में तालीम हासिल करने वाले छात्रों को भी आत्मविश्वास से लबालब करेगी। इस पुस्तक के माध्यम से पं. हरि ओम शर्मा ‘हरि’ ने भावी पीढ़ी को सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाकर शून्य से शिखर पर पहुंचने की प्रेरणा देने का प्रयास किया है। श्री चौरसिया ने विश्वास व्यक्त किया कि उर्दू भाषा की यह पुस्तक समाज को जोड़ने वाली पुस्तक साबित होगी और आज के बदलते सामाजिक परिवेश में बच्चों की सही परवरिश के लिए मददगार सिद्ध होगी।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...