Breaking News

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्ष विराम, गोलीबारी में एक भारतीय सैनिक शहीद

पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर संघर्ष विराम तोड़ते हुये शुक्रवार देर रात से पुंछ के मेंढर सेक्टर को निशाना बनाते हुए संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है. पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. वहीं भारतीय सेना भी पाकिस्तान की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की सेना ने शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम क्षेत्रों पर बिना उकसावे के गोलाबारी की थी. सेना के एक प्रवक्ता के अनुसार रात करीब साढ़े 11 बजे से 1 बजे तक पाकिस्तान ने पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में एलओसी के पास फायरिंग शुरू कर दी.

Loading...

भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दिया. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से चली गोली से एक भारतीय जवान घायल हो गया. घायल जवान को तुरंत निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन कर की जा रही गोलाबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. विगत दिनों भारत की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में उसके दो जवान मारे गए और 8 सैनिक घायल हो गए थे. भारतीय सेना ने पीओके के भिम्बर सेक्टर में फारवर्ड पोस्ट को निशाना बनाते हुए हमला किया था. इस दौरान पाकिस्तान की तरफ आग की लपटें भी दिखाई दी थी.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

18 करोड़ लोगों का पेनकार्ड हो सकता है बेकार, कुछ महीनों में करना होगा ये काम

सरकार ने बुधवार को कहा कि बायोमेट्रिक पहचान पत्र आधार से अबतक 32.71 करोड़ स्थायी खाता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *