Breaking News

आतंकियों तक लाए गए हथियार गोला बारूद, पाकिस्तान बर्फबारी से ठीक पहले करेगा….

पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ करवाने की कोशिश की जा रही है। आतंकियों तक हथियार गोला बारूद को ड्रोन के जरिए भी पहुंचाने की पाकिस्तान लगातार कोशिश कर रहा है। कुछ जगहों पर बर्फ गिर चुकी है और आने वाले दिनों में नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में बर्फबारी होगी जिसके बाद #घुसपैठ के रास्ते बंद हो जाएंगे ऐसे में पाकिस्तान की कोशिश है कि बर्फबारी से ठीक पहले से ज्यादा संख्या में आतंकियों की घुसपैठ करवा सके।

लगातार अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ करवाने की कोशिश कर रहा है। हमारे बीएसएफ के जवान हो या भारतीय सेना के जवानों बेहद ज्यादा अलर्ट और एक बार फिर हमारे जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की अलर्ट्नेस का नतीजा है कि उन्होंने पाकिस्तान की ड्रोन वाली एक और साजिश को विफल कर दिया है।

दरअसल जम्मू-कश्मीर में सांबा के विजयपुर क्षेत्र में आज सुबह तड़के पुलिस को एक पैकेट मिला जिसे खोलने पर आईईडी और नकदी मिला है। पुलिस ने आशंका जताई है कि यह ड्रोन से गिराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एसएसपी साम्बा ने कहा की एक खेत में पैकेट मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर हमारी पुलिस की टीम ने देखा और तुरंत बम डिस्पोजल स्क्वायड की टीम को बुलाया गया। पैकेट को खोला तो उसमें दो पिस्टल, दो आईईडी, डेटोनेटर, चार मैग्जीन, 60 राउंड्स और पांच लाख रुपये की नकदी मिली।पुलिस जांच में जुट गई है।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) द्वारा मंगलवार को जम्मू क्षेत्र में पाकिस्तान की सीमा पर अलग-अलग स्थानों पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराने और एक अन्य व्यक्ति को पकड़ने के कुछ दिनों बाद #ड्रोन से वितरित हथियारों पर ताजा बरामदगी हुई। वह व्यक्ति मानसिक विकार से पीड़ित पाया गया था और उसे पाकिस्तान वापस भेज दिया गया था।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...