Breaking News

पंचायत प्रतिनिधि कर्मठ और ईमानदार चुने: सुधाकर त्रिपाठी

रायबरेली। ऊंचाहार विधानसभा के कन्दरावाँ, ऊंचाहार देहात और अरखा में ग्राम चौपाल को संबोधित करते मुख्य अतिथि रिमोट सेन्सिंग एप्लीकेशन सेन्टर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय के चेयरमैन सुधाकर त्रिपाठी ने कहा कि हमारी सरकार गांव-गरीब किसान के विकास के लिए तेजी से काम कर रही है। मोदी जी केंद्र से जो पैसा भेज रहे हैं उसका अच्छे से सदुपयोग हो,इसके लिए ज़रूरी है कि पंचायत प्रतिनिधि कर्मठ और ईमानदार बने।

मोदी जी का प्रयास है जो व्यक्ति अंतिम पंक्ति में बैठा है उसको कैसे आगे लाया जाए।उसको कैसे मुख्यधारा से जोड़ा जाए।योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। गुंडे बदमाश या तो जेल में हे या तो प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।सब को न्याय मिला है। भाजपा नेता अतुल सिंह ने चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम पंचायत हिंदुस्तान की रीढ़ है ग्राम पंचायत जितनी मजबूत होगी उतना देश मजबूत होगा।मोदी जी लगातार ग्राम पंचायतों को मजबूत करने में लगे हैं।

मोदी और योगी जी द्वारा भेजा गया धन का दुरुपयोग ना हो,इसके लिए ग्राम पंचायत प्रतिनिधि अच्छे व्यक्ति होने चाहिए जो गांव का विकास कर सकें। श्री सिंह ने कहा कि मोदी जी देश के सम्मान को लगातार बढ़ाने का काम कर रहे है। योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। सबको न्याय और सम्मान मिला है। भाजपा नेता जितेंद्र सिंह ने कहा कि हम सब का प्रयास है कि ग्राम पंचायत चुनाव में अच्छे लोग चुनाव जीत कर आए जो गरीबों की सेवा करें। इस अवसर डीएन पाठक, शैलेन्द्र सिंह, अभिलाष कौशल, राजकुमार तिवारी, बादल सिंह उपस्थित थे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा है ...