Breaking News

दिबियापुर में झोपड़ी में लगी आग, दो लोग झुलसे

• अनाज व मवेशी जले, जानबूझकर कर आग लगाने का आरोप।

औरैया के दिबियापुर थाने के गांव चपौली में बीती रात अराजकतत्वों ने आग लगा दी। आग ने विकराल रूप ले लिया तब ग्रामीण भागे और आग बुझाने में जुट गए। ग्रामीणों ने घण्टों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग से अनाज जल गया और पांच मवेशी भी झुलस गए। आग बुझाने में दो युवक भी झुलस गए जिनका उपचार कराया जा रहा है। पीड़ित ने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है।

बिधूना में मनाया गया वीर बाल दिवस, निबंध व भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

रविवार की रात करीब एक बजे गांव चपौली में अंशू पुत्र रूपराम की रखी झोपड़ी में आग लग गई। आग की विकराल लपटे देख कर गांव वाले भागे और आग बुझाने में जुट गए। आग की लपटें अन्य घरों को चपेट में लेने ही वाली थी तब तक गांव वाले बाल्टी लेकर टँकी से पानी डालकर बुझाने में जुट गए। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से झोपड़ी में रखा अनाज व जानवरों का चोकर जल कर राख हो गया। पांच मवेशी भी गम्भीर रूप से जल गए।

फाइलेरिया रोगी नेटवर्क से जुड़कर रामवती का जागा आत्मविश्वास

इधर आग बुझाने में दो युवक झुलस गए जिनका उपचार कराया गया। पीड़ित का कहना है कि किसी ने जानबूझकर आग लगाई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर एक महिला के ऊपर आरोप लगाया है, और कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...