Breaking News

खुलेआम अवैध हथियारों से लैस होकर घूम रहे 307 के आरोपी, पीड़ित परिवार में दहशत

औरैया। सदर कोतवाली के ग्राम कुल्हूपुर निवासी परशुराम पुत्र बेटालाल ने मीडिया को बताया है कि वह घर का अकेला कमाने वाला व्यक्ति है, जो दर्शन गैस एजेंसी औरैया में काम करके अपनी बुजुर्ग माँ एवं पत्नी के साथ रहकर अपना भरण पोषण कर रहा है।

परशुराम ने जानकारी देते हुये कहा कि उसके साथ घटना दिनांक 28/06/2022 समय करीब 08:50 बजे है जब वह भैस बांध कर जैसे ही निकला तो गाँव के ही निवासी विपक्षी अनूप, अनिल, नवाब, बिटटेस पुत्रगण माता प्रसाद व दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसे को बिना किसी वजह ना कोई रंजिश अचानक अश्लीलता पूर्वक गाली देने लगे।जब पीड़ित ने उपरोक्त लोगों से गाली देने के कारण पूछते हुये विरोध किया तो उपरोक्त विपक्षीगणों ने पीड़ित व्यक्ति पर चाकुओं से जान से मारने की योजना अनुसार उस पर हमला कर दिया।

हमले में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया तथा घायल अवस्था में ही घटना के संबंध में पीड़ित ने स्वयं ही थाना कोतवाली औरैया पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई, जिसमें मु.अ.सं. 0491/2022 धारा 147,307 एवं 504 के अंतर्गत मुकदमा लिख लिया है, परन्तु क्षेत्रीय पुलिस द्वारा मुकदमा लिखने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रही है। पीड़ित परशुराम उर्फ मंगूलाल का घर मेन रास्ते पर है, जहाँ से आरोपीगण आये दिन अवैध हथियार लहराते हुये पीड़ित परिजनों को बुरी निगाह से घूरते/देखते हुये निकलते हैं। इससे पीड़ित परिजनों को जान जोखिम खतरा है, जिसने उच्चधिकारियों को लिखित शिकायत देकर आरोपियों की गिरफ्तार करने व जान माल रक्षा करने की गुहार लगाई है

रिपोर्ट – अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...