Breaking News

बरामदे में सो रहे वृद्ध दंपती की हत्या से गांव में दहशत

राही/रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है वृद्ध दंपत्ति को अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची भदोखर पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए है व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


भदोखर थाना क्षेत्र के देदानी गांव के रहने वाले वृद्ध दंपत्ति गोपी शंकर तिवारी (70) पुत्र गया प्रसाद व उनकी पत्नी निर्मला देवी (65) घर के बाहर बरामदे मे सो रहे थे ।सुबह परिवारी जनों ने देखा तो दोनों मृत अवस्था में पाए गए। मृतक गोपी शंकर के गले में रस्सी से गला दबाकर जहां हत्या कर दी गई। वहीं उनकी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई।

घटनास्थल के पास से हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी व रस्सी बरामद हुई है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।जल्द ही हत्या का राजफाश किया जायेगा।- श्लोक कुमार (एसपी,रायबरेली)

वही डबल मर्डर से पूरे गांव में भय का माहौल व्याप्त है ।सूचना पर पहुंचे भदोखर एसओ पंकज तिवारी व सीओ सिटी महिपाल पाठक ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया वहीं फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये हैं।

संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार,एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव गांव पहुंचे व घटना स्थल का जायजा लिया। मृतक का बेटा मनीष होमगार्ड है वह चुनाव ड्यूटी के दौरान बाहर था ।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...