Breaking News

नृत्य प्रतियोगिता में पंखुड़ी पाण्डेय ने जीता गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) की कक्षा-7 की प्रतिभाशाली छात्रा पंखुड़ी पाण्डेय ने लखनऊ डिस्ट्रिक्ट डांसस्पोर्ट चैम्पियनशिप-2021 में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। पंखुड़ी ने 9 से 12 वर्ष से कम आयुवर्ग में यह पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ नृत्य प्रदर्शन के आधार पर अर्जित किया है।

प्रतियोगिता का आयोजन डांसस्पोर्ट एसोसिएशन आफ लखनऊ द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में अनेक प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी नृत्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी नृत्य प्रतिभा की अनूठी छाप छोड़ी। आयोजकों ने सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए मेडल व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इस प्रतिभाशाली छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि स्कूल अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक व आध्यात्मिक शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही साँस्कृतिक व साहित्यिक क्षेत्रों में भी छात्रों का रुझान विकसित करता है तथापि उनकी क्षमता को पहचानकर उन्हें प्रोत्साहित करता है।

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...