Breaking News

केएमसी भाषा विश्वविद्यालय में “परिचय 2022” फ्रेशर पार्टी का आयोजन, विभागाध्यक्ष डॉ प्रवीण नें छात्रों को एक साथ रहने और विकास में योगदान देने के लिए किया प्रेरित 

लखनऊ। केएमसी भाषा विश्वविद्यालय के भूगोल विभाग में आज विद्यार्थियों द्वारा “परिचय 2022” फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। भूगोल विभागाध्यक्ष डॉ प्रवीण कुमार राय ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी तथा उन्हें “परिचय 2022” कार्यक्रम के माध्यम से सौहार्दपूर्ण वातावरण में एक साथ रहने, आपसी सहयोग तथा विभाग के विकास में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में विभाग के सभी छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

विश्वविद्यालय की डिप्टी प्रॉक्टर डॉ नलिनी मिश्रा, अर्थशास्त्र विभाग के शिक्षक तथा विभागाध्यक्ष डॉ राहुल कुमार मिश्रा तथा राजनीति विज्ञान विभाग की शिक्षिका डॉ तबिंदा सुल्ताना ने भी कार्यक्रम में प्रतिभागिता की। कार्यक्रम को सफल बनाने में भूगोल विभाग के शिक्षक प्रिया, डॉ नम्रता और डॉ चेतना का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम के योजी एवं PG पाठ्यक्रमों से मिस्टर और मिस फ्रेशर का चयन किया गया जिसमें आशुतोष कुमार एवं मुजाहिद मिस्टर फ्रेशर बने और मिस फ्रेशर महक फातेमा एवं और अर्शी रहे।

इसके अलावा विश्वविद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ़ इंग्लिश एंड मॉडर्न यूरोपियन एवं एशियन लैंग्वेजस (M.E.A.L) में आज डॉ शिप्रा सिंह के निर्देशन में विभिन्न परिस्थितियों में फ्रेंच भाषा में बातचीत पर आधारित एक रोल प्ले का आयोजन किया गया।

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर मनाया गया सुशासन दिवस

कार्यक्रम में विभाग की अध्यक्ष प्रो तनवीर खदीजा , सहायक आचार्य डॉ आमना तथा प्रतिभागी दीपांशु, प्राची, साफिया, तनु, स्तुति कल्पना, उम्मे हबीबा, साक्षी, फिरोज, शाहजहां आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...