Breaking News

कश्मीर के बांदीपोर में आतंकियों के 4 सहयोगी गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में हथियार जप्त

जम्मू कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा बलों के साथ मिलकर रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोर जिले में आतंकवादियों के 4 सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. इन्हें दो अलग-अलग तलाशी अभियानों के दौरान गिरफ्तार किया गया है. एक खुफिया सूचना मिलने के बाद सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ पुलिस ने बांदीपोर के चंदरगीर इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादी के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि उसकी पहचान चंदरगीर के रहने वाले शफात अहमद डार के रूप में हुई है. उसके पास से एक जिंदा ग्रेनेड सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है. पुलिस ने कहा कि इसी तरह बांदीपोर में साधुनारा इलाके में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के तीन साथियों को गिरफ्तार किया गया. इनकी पहचान मुदासिर अहमद ख्वाजा, अब्दुल कयूम मार्गो और इशफाक अहमद डार के रूप में हुई है. ये सभी साधुनारा के निवासी है.

गिरफ्तार किये गये इन लोगों के पास से दो जिंदा ग्रेनेड, एक एके मैगजीन, एके-47 के 25 लाइव राउंड और एक अंडर बैरल ग्रेनेड लांचर सहित अन्य सामग्री बरामद की गई है. पुलिस ने बताया कि ये चारों लोग आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सक्रिय आतंकवादियों को रसद उपलब्ध कराने और उन्हें आश्रय देने में सक्रिय रूप से शामिल हैं. पुलिस ने कहा कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच शुरू की गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...