Breaking News

पटीदारों ने सामान गायब कर घर में लगाया ताला, पुलिस ने कार्यवाही करने से किया इंकार

वाराणसी। चोलापुर थानाक्षेत्र के कुरौली गाँव (पोस्ट शिवरामपुर) में चाचा ने अपने भतीजे को पैतृक मकान में मिले कमरे में से उसका सामान गायब कर ताला लगा दिया, पीड़ित ने चोलापुर थाना पर न्याय की गुहार लगाई तो पुलिस ने कार्यवाही करने में असमर्थता जाहिर की। थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार चोलापुर थानाक्षेत्र के कुरौली गाँव में संजीव पाठक पुत्र स्व. रामजियावन पाठक का पैतृक आवास है।

संजीव पाठक वर्तमान में शिवपुर में रहते हैं और पैतृक आवास पर उनका व परिवार का सदैव आना-जाना लगा रहता है। संजीव पाठक के चाचा प्यारे पाठक व उसके लड़के राजीव पाठक और संदीप पाठक ने अपने परिवार में साथ मिल कर 15 दिसंबर को संजीव को पैतृक आवास में मिले तीन कमरों में से सामान गायब कर ताला लगा दिया। संजीव और उसकी माँ ने उनलोगों से ताला बंद करने की बात पूछी तो वे लोग पीड़ित पक्ष को भद्दी-भद्दी गाली देते हुए कहा कि यदि तुम और तुम्हारे परिवार का कोई सदस्य यहाँ आया तो उसकी हत्या कर देंगे साथ ही संजीव को मारने पीटने लगे।

महिलाएं 4 दिनों से घर के बाहर बैठने को मजबूर

पीड़ित ने घटना की सूचना क्षेत्र के चौकी प्रभारी को दिया तो वो मौके पर गए लेकिन विपक्षीगण के रुख को देखते हुए बगैर थाने के पुलिस और महिला पुलिस फोर्स के कार्यवाही करने में असमर्थता जाहिर की गई। परेशान पीड़ित पक्ष की महिलाएं इस भीषण ठंढ के मौसम में विगत 4 दिनों से अपने ही घर के बाहर न्याय के इंतजार में बैठी हैं।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

नवयुग की पूर्व छात्रा का दिल्ली पुलिस में चयन

लखनऊ। एसएससी के माध्यम से दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल मिनिस्टीरियल पोस्ट पर चयनित महाविद्यालय ...