Breaking News

फिल्म “भंगड़ा पा ले” का धमाकेदार पार्टी नंबर “पेग शेग” रिलीज…

फिल्म “भंगड़ा पा ले” से मेकर्स ने हाल ही में गाना “पेग शेग” किया रिलीज़, जिसमें आपको सनी कौशल और रुख्शार ढिल्लन के बीच एक डांस की जुगलबंदी देखने मिलेगी। यह गाना एक परफेक्ट पार्टी नंबर है जो आपको अपनी बीट्स पर झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने का वीडियो काफी दिलचस्प है क्यूकी गाने की शुरुआत रुख्शार के ठुमकों से होती है, और उसके बाद सनी कौशल उनके साथ कदम मिलाते हुए नज़र आते है। पेग शेग को एक एनर्जेटिक पार्टी नंबर कहना गलत नहीं होगा।

आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा :“Sar par chadke bolegi, bhangra ki har beat It’s time to tap your feet to”

“भंगड़ा पा ले” दर्शकों को एक परफेक्ट पंजाबी ट्रीट देने के पूरी तरह से तैयार है। तो नए साल की एक खट्टी-मीठी शुरुआत करने के लियर तैयार हो जाइए, क्योंकि इस फ़िल्म में दो लव स्टोरी के साथ दर्शकों को प्यार का डबल डोज़ देखने मिलेगा, जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगी। आरएसवीपी द्वारा निर्मित, ‘भांगड़ा पा ले’ स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 3 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...